ठण्ड के चपेट में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, रूटीन चेकअप के लिए एम्स में भर्ती

ठण्ड के चपेट में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, रूटीन चेकअप के लिए एम्स में भर्ती

केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को बीते दिनों दिल्ली स्थित एम्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। वह यहां रूटीन चेकअप व पेट में कुछ दिक्कतों की जांच के लिए आई है। माना जा रहा है कि जल्द ही उन्हें यहां से डिस्चार्ज कर दिया गया है।
वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण साल 2023 के बजट को लेकर आए दिन बैठकों में भाग ले रही हैं।

इस बीच उन्हें कुछ तकलीफ का एहसास हुआ। जिस वजह से वह दिल्ली स्थित एम्स हॉस्पिटल में भर्ती हुई हैं। जहां उन्हें प्राइवेट वार्ड में भर्ती किया गया है। बताया जाता है कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को पेट में कुछ तकलीफ थी। जिसकी वजह से वह रूटीन चेकअप के लिए यहां भर्ती हुई है। माना जा रहा है कि आज उन्हें यहां से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

ठण्ड के चपेट में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, रूटीन चेकअप के लिए एम्स में भर्ती

बताते चले कि बीते 25 दिसम्बर को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण कई कार्यक्रमों में भाग ली थी। जिसमें सबसे पहले वह देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को पुष्पांजलि अर्पित किया। इसके बाद वह तमिलनाडू के विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में पहुंची। यहां उन्होंने अपने भाषण में फार्मेंसी आदि से जुड़ी बातें रखीं।

2020 में बिगड़ी थी तबियत

बताते चले कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की साल 2020 में बजट पेश करने के दौरान तबियत बिगड़ गई थी। दरअसल वित्त मंत्री का भाषण काफी लम्बा था। उनका भाषण 3 घंटे के आसपास का था। जिसे वह तबियत खराब होने की वजह से पूरा नहीं पढ़ सकी थी। बताते चले कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण इन दिनों साल 2023 के बजट को लेकर तैयारी बैठक कर रही हैं।

Also Read- Alia Bhatt ने पहली बार कपूर फैमिली के साथ सेलीब्रेट किया मैरी क्रिसमस, रणवीर आलिया को किस करते आए नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *