Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTSiddhant Chaturvedi का Deepika Padukone के साथ बोल्ड सीन देख पिता करना...

Siddhant Chaturvedi का Deepika Padukone के साथ बोल्ड सीन देख पिता करना चाहते थे यह बात, एक्टर ने कर दिया था इंकार

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) व दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म गहराइयां बीते दिनों रिलीज हुई। फिल्म में दीपिका एवं सिद्धांत के बीच कई बोल्ड सीन थे। जिसकी जमकर चर्चा हुई थी। गहराइयां फिल्म को सिद्धांत के पिता लक्ष्मण चतुर्वेदी ने भी देखी। जिसके बाद वह बेटे सिद्धांत को बात करने के लिए कमरे पर बुलाया था। इस बात का खुलासा स्वयं एक्टर सिद्धांत ने किया। लेकिन उन्होंने बात करने से इंकार कर दिया था। जिसके पीछे सिद्धांत क्या वजह बताते हैं चलिए जानते हैं।

दरअसल बीते दिनों दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पाण्डेय व धैर्य कारवा स्टारर फिल्म गहराइयां रिलीज हुई। इस फिल्म को शकुन बत्रा ने निर्देशित किया था।

Siddhant Chaturvedi का Deepika Padukone के साथ बोल्ड सीन देख पिता करना चाहते थे यह बात, एक्टर ने कर दिया था इंकार

इस दौरान शकुन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि यदि गहराइयां फिल्म फ्लाफ होती है तो उनका करियर खत्म हो जाएगा। इस बीच फिल्म में बोल्ड सीन की भी जर्बदस्त चर्चा हुई। दीपिका (Deepika Padukone) ने फिल्म में दिए गए बोल्ड सीन को लेकर अपनी बात रखी थी। दीपिका ने कहा था कि मैं धन्यवाद देती हूं निर्देशक शकुन बत्रा का। जिन्होंने सेट पर ऐसा माहौल तैयार करके दिया था। जिससे उन्हें इस तरह के सीन को करने में कोई दिक्कत नहीं हुई।

पिता से बात नहीं कर पाएं सिद्धांत

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने गहराइयां फिल्म अपने पिताजी के साथ देखी। इस बात का उन्होंने खुद खुलासा किया था। सिद्धांत बताते हैं कि यह फिल्म देखने के बाद वह पिता से बात नहीं कर पाए थे। फिल्म देखने के बाद पिताजी ने उन्हें कमरे पर बात करने के लिए बुलाया था। लेकिन उन्होंने ऐसा करने से इंकार कर दिया था। सिद्धांत ने सोने का बहाना बनाकर पिताजी से बात करने में बचते हुए नजर आए थे।

इस वजह से नहीं की बात

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) से जब यह पूछा गया कि आखिर उन्होंने क्यों पिताजी से फिल्म देखने के बाद बात नहीं की। तो अभिनेता कहते है कि लिहाजा कोई चीज होती है। पिता-पुत्र के बीच कुछ दायरे होते हैं। भले ही बतौर एक्टर ऐसे काम करने पड़ते हो। बता दें कि सिद्धांत ने बीते दिनों यह भी बताया था कि दीपिका के साथ उनका बोल्ड सीन देखकर उनके चाचा ने फोन करके पूछा था कि उन्होंने दीपिका के साथ रियल में किसिंग किया था या फिर कॉच लगाकर यह सीन को शूट किया गया था।

Siddhant Chaturvedi का Deepika Padukone के साथ बोल्ड सीन देख पिता करना चाहते थे यह बात, एक्टर ने कर दिया था इंकार

बेहद शर्मिले हैं सिद्धांत

सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) बताते हैं कि वह बेहद शांत किस्म के इंसान हैं। उनका शर्मिला स्वभाव देख लोग खुश होते थे। जिस पर उन्हें भी मजा आने लगा था। बीते दिनों सिद्धांत ने बताया था कि 4 साल में उनकी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप जो गया था। दरअसल सिद्धांत बताते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड नहीं चाहती थी कि वह फिल्मों में काम करें। वह एक सीधी-सााधी लाइफ चाहती थी। लिहाजा मुझे दो में से किसी एक को चुनना था।

Also Read- Sushmita Sen ने दिया SRK को जोर का झटका, शाहरूख खान के चेहरे में छा गई मायूषी, जाने पूरा मामला

Also Read- SRK ने पठान फिल्म से शेयर किया फर्स्ट लुक, दिखाया 8 पैक, तो सुहाना ने लिखा Not Allowed Excuses

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular