Hritik Roshan के साथ सेट पर बड़ी सख्ती के साथ पेश आते थे पिता राकेश रोशन, आम कू् मेंम्बर की तरह करते थे ट्रीट

Hritik Roshan के साथ सेट पर बड़ी सख्ती के साथ पेश आते थे पिता राकेश रोशन, आम कू् मेंम्बर की तरह करते थे ट्रीट

Father Rakesh Roshan used to treat Hritik Roshan very strictly on the sets, used to treat like a common crew member

ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) की आगामी फिल्म विक्रम वेधा है। जिसमें वह एक गैंगस्टार की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में सैफ अली खान भी एक तगड़ी भूमिका में हैं। फिल्म का टीजर बीते दिनों जारी किया गया। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

इस दरम्यान ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) से जुड़ा वह किस्सा सुर्खियों में हैं। जब वह अपने करियर के शुरूआत में थे, तब पिता राकेश रोशन उनके साथ बड़ी सख्ती के साथ पेश आते थे। उन्हें कार की बजाय आटो एवं टैक्सी में सफर करते थे। इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में खुद राकेश रोशन ने किया था।

Hritik Roshan के साथ सेट पर बड़ी सख्ती के साथ पेश आते थे पिता राकेश रोशन, आम कू् मेंम्बर की तरह करते थे ट्रीट

मीडिया रिपोर्ट की माने तो राकेश रोशन बताते हैं कि वह फिल्म के सेट पर ऋतिक के साथ कभी एक बेटे जैसा व्यवहार नहीं करते थे। वह ऋतिक के साथ आम क्रू मेम्बर की तरह ही व्यवहार करते थे।

राकेश रोशन सिने जगत के दिग्गज एक्टर डायरेक्टर हैं। उन्होंने बेटे को कहो न प्यार है फिल्म से साल 2000 में लांच किया था। इसके बाद ऋतिक ने सुपरहीरोज सिरीज की कृष जैसी फिल्में हिट दी हैं। एक इंटरव्यू में राकेश ने बेटे ऋतिक के साथ सख्ती बरतने पर खुलकर बात की।

राकेश रोशन कहते है कि वह एक एक्टर के रूप में असफल रहे हैं। इसलिए वह चाहते थे कि उनका बेटा उनके सपनों को जिए। राकेश कहते हैं कि ऋतिक (Hritik Roshan) ने अपने करियर में वाकई बड़ी मेहनत की है। ऋतिक ने वह कर दिखाया है जो मैं नहीं कर सका। आज ऋतिक को दुनिया भर के लोग बेहद पसंद करते हैं। जो एक पिता के नाते मेरे लिए गर्व की बात है। उसके करियर में कई उतार-चढ़ाव आए। इसके लिए मैं चाहता था कि वह इन सब से सीख लें।

बसों में करवाया सफर

राकेश इसी इंटरव्यू में बताते हैं कि मैंने ऋतिक (Hritik Roshan) से बस आटो टैक्सी में सफर करवाया। जब वह अपना कॉलेज पूरा किया तो करण अर्जुन फिल्म में मेरे साथ काम किया। इस दौरान उसे कार में सफर करने की अनुमति नहीं थी। ऋतिक के साथ मैं ठीक उसी तरह से पेश आता था जैसे अन्य असिस्टेंट डायरेक्टर्स के साथ। ऋतिक ने जैसे ही ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की, मैंने उसे विदेश स्पेशल इफेक्ट सीखने के लिए चुना, लेकिन उसने ऐसा करने से मना कर दिया।

वह मेरे साथ रहने को राजी हुआ। इस दरम्यान मैं बेहद सख्त था। सेट पर मैंने सुनिश्चित किया कि वह लंच डिनर के लिए मेरे साथ नहीं बैठेगा। हम घर पर चाहे बैठकर नाश्ता करते रहे हो, लेकिन सेट पर मैं ऋतिक के साथ अन्य असिस्टेंट डायरेक्टर की तरह ही पेश आता था। इस ट्रीट से मुझे यह लगता था कि वह बेहतर कुछ सीखेगा।

Also Read- Aashiqui 3 : अनुराग बासु के निर्देशन में कार्तिक आर्यन 90 के दशक की हिट फिल्म से मचाएंगे तहलका

Also Read- Nora Fatehi ने फैंस का अदा किया शुक्रिया, ये रही बड़ी वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published.