मार्निंग वॉक में अमिताभ को कुछ यूं याद कराते थे पिता हरिवंश राय बच्चन पहाड़ा, बिग बी ने सुनाया किस्सा

मार्निंग वॉक में अमिताभ को कुछ यूं याद कराते थे पिता हरिवंश राय बच्चन पहाड़ा, बिग बी ने सुनाया किस्सा

अमिताभ बच्चन इन दिनों केबीसी शो को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट से मस्ती करते हैं, कुछ उनकी सुनते हैं और कुछ अपनी सुनाते हैं। हाल ही में अमिताभ ने अपने बचपन से जुड़ा एक किस्सा सुनाया है। अमिताभ बताते हैं कि जब वह छोटे थे तो उनके पिता उन्हें मार्निंग वॉक पर ले जाया करते थे और वॉक के दरम्यान उनसे पहाड़ा याद करवाते थे।

दरअसल केबीसी की हॉट सीट पर कंटेस्टेंट सुमा विराजमान थी। इस दरम्यान पहाड़े से जुड़ा एक सवाल आया। जिसका जवाब उन्हें देना था। जवाब देने के बाद अमिताभ ने अपने बचपन का किस्सा सुनाया।

सुबह सैर में बाबूजी याद करवाते थे पहाड़ा

अमिताभ बच्चन कहते है कि पहाड़े से जुड़ा सवाल मुझे अपने बचपन की याद दिला दिया। कैसे बाबूजी मुझे सुबह-सुबह सैर पर ले जाते थे। सैर करवाते समय पहाड़ा याद करवाते थे। बिग बी बताते हैं कि उन्हें बाबूजी के साथ 4 से 5 बजे के बीच साथ में टहलने के लिए ले जाते और फिर कहते पहाड़ा सुनाओ।

गलती पर मिलती थी सजा

अमिताभ बच्चन बताते है कि पहाड़ पढ़ते समय जहां भी गलती होती थी तो एक चपाट पड़ती थी। यह हमको याद है। पिता जी याद करके अमिताभ भावुक हो उठते हैं। कई ऐसे मौके रहे हैं जब अमिताभ बच्चन पिता जी को याद करके भावुक हो उठे है।

Also Read- Budhiya Film : बघेली भाषा की पहली फिल्म बुधिया का टीजर जारी, 12 नवम्बर को सिनेमा घरों में होगी रिलीज

Also Read- Amitabh Bachchan को देखकर रेखा भूल जाती थी डायलॉग, यह रही बड़ी वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *