Farmani Naaz के ‘हर हर शंभू’ के बाद ‘श्री कृष्ण-श्री राधे’ गाना हुआ वायरल

Farmani Naaz के ‘हर हर शंभू’ के बाद ‘श्री कृष्ण-श्री राधे’ गाना हुआ वायरल

Farmani Naaz : सावन में ‘हर हर शंभू’ गाना पड़ा महंगा…अब नया गाना ‘श्री कृष्ण-श्री राधे’ किया रिलीज

Farmani Naaz : सावन का महीना चल रहा है और मंदिरों में शिव भक्तों की लाइने लगी है. ऐसे में शिव भक्तों के बीच उनके आराध्य का गाना हर हर शंभू लोगों के बीच खूब वायरल हों रहा है. लेकिन वहीं इस गाने की सिंगर फरमानी नाज इस गाने को गाकर बड़ी ही मुश्किल में आ गई है. फरमानी नाज अपने ही कौम के कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई.

Farmani Naaz के ‘हर हर शंभू’ के बाद ‘श्री कृष्ण-श्री राधे’ गाना हुआ वायरल

फरमानी ने किया नया गाना रिलीज

हाल ही में फरमानी नाज (Farmani Naaz) ने अपना नया गाना रिलीज किया. इतने विवादों के बाद भी फरमानी नाज ने एक नया भजन गाया. बता दें कि गाना श्री कृष्ण-श्री राधे’ अपलोड करते ही डेढ़ मिलियन लोगों ने इस गाने को सुना.

क्यू फरमानी घिरी विवादों में

कांवड़ यात्रा के दौरान फरमानी नाज ने ‘हर-हर शंभू’ गाना रिकॉर्ड कर अपने यूट्यूब पर अपलोड किया था. जिसके बाद से वो उलेमाओं के निशाने पर आ गई. एक ओर जहां लोग फरमानी नाज के ‘हर-हर शंभू’ गाने की सराहना कर रहे हैं, वहीं देवबंद के उलेमा मुफ्ती असद कासमी ने उन्हें नसीहत दे डाली. कासमी ने कहा कि ‘इस्लाम में किसी भी तरह का गाना नहीं गाना चाहिए, ये इस्लाम के खिलाफ है. इस औरत ने जो गाना गाया है वो जायज नहीं है. ये हराम है, उसे अल्ला से तौबा करनी चाहिए.”

संगीत को किसी भी धर्म से जोड़ना है गलत

फरमानी (Farmani Naaz) के खिलाफ उनके ही कौम के लोगों ने आपत्ती जताई जिस पर फरमानी नाज ने कहा कि सावन में मैने “हर हर शंभू” गाना गाया जिसे उन्होंने अपने स्टूडियो से रिलीज किया. उनके खिलाफ चल रहे विवाद पर फरमानी कहती हैं कि कलाकारों का कोई धर्म नहीं होता. जब वो काम करती हैं तो भूल जाती हैं कि वो कौन है. हम बस कलाकार हैं और हमारा काम लोगों को अच्छा सुनाना है. कलाकार होने के नाते वो सब तरह का गाना गाती है. उन्होंने कहा की संगीत को किसी भी धर्म से जोड़ना गलत है.

संघर्ष भरा रहा जिंदगी का सफर

फरमानी नाज (Farmani Naaz) यूपी के मुजफ्फरनगर में रहने वाली है. 2017 में फरमानी नाज ने इमरान नाम के एक युवक से शादी की थी. शादी के एक साल बाद फरमानी को एक बेटा हुआ. बेटा होने के बाद से ही फरमानी को उसके ससुराल वालों ने परेशान करना शुरु कर दिया. बता दें कि फरमानी के बेटे के गले में कोई बीमारी थी. वो जो भी खाता था उसे नाक से निकाल देता था. यही कारण था की उसके ससुराल वाले फरमानी को परेशान करते थे. इसके साथ ही बेटे के इलाज के लिए मायके से पैसे लाने का दबाव बनाते थे. आखिरकार फरमानी ससुराल वालो से तंग आकर अपने मायके आकर रहने लगी.

यूट्यूब चैनल से की करियर की शुरुआत

फरमानी (Farmani Naaz) के गांव के ही युवक ने फरमानी का गाना रिकॉर्ड कर यूट्यूब चैनल पर डाल दिया जिसके बाद लोगों ने उनके गाने को खूब पसंद किया. इसके बाद फरमानी ने सिंगिंग शो इंडियन आइडल में भाग लिया. लेकिन फरमानी के बेटे की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें बीच में ही शो छोड़ कर आना पड़ा. लेकिन इतनी मुसीबतों के बाद भी फरमानी ने हार नही माना. उन्होने यूट्यूब चैनल पर गाना शुरु किया और उसी से अपना और अपने बच्चे का पालन-पोषण करने लगी.

Also Read- Mrunal Thakur Beauty Secret : मृणाल ठाकुर ने अपने शहद और चीनी से बने फेसमास्क के बारे में लोगों को बताया

Also Read- जब Raveena Tandon ने किया खुलासा, कहा- अक्षय रेखा को सिर्फ फिल्म के लिए बर्दाश्त करते हैं..

Leave a Reply

Your email address will not be published.