Ranveer Singh व Rakhi Sawant को फैंस ने बताया पूरा पागल, यह रही वजह!

Ranveer Singh व Rakhi Sawant को फैंस ने बताया पूरा पागल, यह रही वजह!

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) व राखी सावंत (Rakhi Sawant) की हाल ही में मुलाकात इंडियन टेलीविजन एकेडमी में हुई। यह सितारे रेड कार्पेट पर एक-दूजे से टकराए और रविवार को आयोजित एक ईवेंट कार्यक्रम के दौरान इन्होंने जमकर मस्ती की। राखी ने रणवीर सिंह के गाने ततड़-ततड़ पर जमकर डांस किया। इस दौरान दोनों सितारों ने साथ में फोटोशूट भी कराया। राखी व रणवीर की क्रेजी जोड़ी को देख पापाराजी भी बेहद एक्साइटेड दिखे। इस दरम्यान रणवीर अपने एक नन्हें कलाकार से भी मिले।

Ranveer Singh व Rakhi Sawant को फैंस ने बताया पूरा पागल, यह रही वजह!

राखी बोली मैं पेड़ हूं..

इस दौरान राखी सावंत (Rakhi Sawant) शिमरी ब्लैक आउटफिट में नजर आई। जहां उन्होंने सिर पर रेड कलर का एक हेवी रोज कैरी किया था। राखी आगे रणवीर (Ranveer Singh) को हग करती है फिर डांस करने को कहती है। आगे राखी रणवीर से कहती है कि आज मैं पेड़ बनी हूं। फिर राखी एवं रणवीर ततड़-ततड़ गाने पर जमकर मस्ती करते हैं। जिसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को देखकर फैंस भी अपना रिएक्शन देने में पीछे नहीं रहे।

फैंस ने लिखी यह बात

राखी सावंत (Rakhi Sawant) एवं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मस्ती भरा डांस वीडियो वायरल होने के बाद फैंस अपना रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पाए। एक यूजर ने लिखा कि दोनों का पागलपन व एनर्जी लेवल बराबर है। तो वहीं एक अन्य ने लिखा कि राम मिलाई जोड़ी लग रही एकदम। तो ऐसे ही एक अन्य ने लिखा रब ने बना दी जोड़ी। एक अन्य ने लिखा दीपिका रणवीर को घर में नहीं घुसने देगी। इसी तरह ढेर सारे लोगों ने अपना-अपना रिएक्शन इस वीडियो में दिया।

राखी ने आलिया की तारीफ

बातते चले कि इसी ईवेंट कार्यक्रम के दौरान राखी सावंत (Rakhi Sawant) आलिया भट्ट से मिली। जहां उन्होंने आलिया के गंगूबाई लुक की तारीफ की। राखी कहती है कि आप गंगूबाई में कमाल की लग रही है। बता दे कि आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियाबाड़ी बीते कुछ दिनों पहले सिनेमा हाल में रिलीज हुई। जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। फिल्म में अजय देवगन भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म बॉलीवुड के महशूर निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली ने तैयार किया है।

Also Read- BSNL का सस्ता रिचार्ज प्लान : 197 के रिचार्ज पर पाएं 5 महीने की वैलिडिटी 2GB डाटा

Also Read- Small Business Idea : 10 हजार रूपए से शुरू करें 200 फीसदी प्रॉफिट वाला बिजनेस, डेली 3 हजार व महीने में करें 90 हजार की कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.