Neha Kakkar से खासे नाराज है फैंस, लगा रहे यह आरोप, जाने क्या है पूरा मामला

Neha Kakkar से खासे नाराज है फैंस, लगा रहे यह आरोप, जाने क्या है पूरा मामला

Fans are very angry with Neha Kakkar, this allegation is being made, what is the whole matter

सिंगर नेहा कक्कर (Neha Kakkar) से इन दिनों फैंस खासे नाराज हैं, वह सिंगर पर 90 के दशक के हिट सांग को बर्बाद करने का आरोप लगा रहे हैं।

नेहा कक्कर (Neha Kakkar) एक बेहतरीन सिंगर हैं। उनकी गायकी के दुनियाभर में लोग मुरीद हैं। नेहा ने अपने करियर में कई सुपरहिट सांग दिए हैं। लेकिन नेहा इन दिनों गायकी के लिए ही ट्रोल हो रही है। ऐसे में नेहा ने क्या ऐसी गलती है कर दी है जिससे फैंस नाराज है और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। चलिए जानते हैं।

Neha Kakkar से खासे नाराज है फैंस, लगा रहे यह आरोप, जाने क्या है पूरा मामला

दरअसल नेहा कक्कर (Neha Kakkar) ने हाल ही में 90 के दशक की पॉपुलर सिंगर फाल्गुनी पाठक के गाए गीत मैंने पायल है छनकाई को रिक्रिएट किया हैं। नेहा ने इस गाने को अपने अंदाज में गाया है। इस गाने को नेहा ने टी सिरीज के ट्वीटर हैण्डिल से शेयर किया है। गाना सोशल मीडिया में सामने आते ही नेहा को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

लगाया यह आरोप

सोशल मीडिया यूजर्स को नेहा (Neha Kakkar) द्वारा गाया यह गाना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। लिहाजा वह नेहा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि नेहा की आवाज सुन ऐसा लगता है कि कान का पर्दा फट जाएगा। तो वहीं एक अन्य यूजर्स ने फाल्गुनी पाठक के गाए गीत को अपना बचपन का फेवरेट बताया था। साथ ही नेहा के रिक्रिएशन वर्जन को सुन कहा कि इसके लिए नेहा को 8 साल की सजा होनी चाहिए।

रिक्रिशन पर बैन लगाने उठी मांग

मैने पायल है छनकाई गाने को सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर भड़के हुए हैं। वह नेहा कक्कर को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि बॉलीवुड के क्लासिकल गाने को खराब करने पर बैन लगना चाहिए। तो एक अन्य ने लिखा कि नेहा के गायकी पर ही बैन लगा दो। उन्होंने कई गानों को खराब किया है।

मच्छर से कर दी नेहा के आवाज की तुलना

मीडिया रिपोर्ट की माने तो बीते दिनों नेहा कक्कर (Neha Kakkar) मनाली में लाइव परफार्मेंस देने पहुंची थी। उस दरम्यान का एक वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ। जिसे सुनकर यूजर्स ने भी नेहा खूब खरी-खरी सुनाई। यूजर्स ने नेहा की आवाज की तुलना मच्छर से कर दी। यूजर्स लिखता है कि नेहा की आवाज सुनकर ऐसा लगता है कि रात में कान में कोई मच्छर भिनभिनाता हो।

Also Read- अब Disney Plus Hotstar पर घर बैठे देख सकते है विजय देवरकोंडा की फिल्म Liger

Also Read- Aryan Khan को मां गौरी ने देखी रखी है खुली छूट, बोली शादी से जितनी चाहे उतनी लड़की को…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *