Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeVindhyaफैक्ट्री ठेकेदार को अज्ञात बाइक सवारों ने मारी टक्कर, पैसों से भरा...

फैक्ट्री ठेकेदार को अज्ञात बाइक सवारों ने मारी टक्कर, पैसों से भरा बैग लेकर हुए फरार – Rewa News

फैक्ट्री ठेकेदार को अज्ञात बाइक सवारों ने टक्कर मारकर पहले उसे गिरा दिया। फिर डिग्गी में रखा पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

शहर में इन दिनों अज्ञात बाइक सवार लुटेरे सक्रिय है। जो आए दिन लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत सामने आया है। जहां लेबर पेमेंट के लिए बैंक से पैसा निकालकर चोरहटा की ओर जा रहे बोरी फैक्ट्री ठेकेदार को अज्ञात बाइक सवारों ने निशाना बनाया है। लुटेरों ने ठेकेदार को पहले टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया। फिर उसकी गाड़ी में पैसो से भरा रखा हुआ बैग लेकर फरार हो गए हैं। पीड़ित ने खुद के साथ घटी इस घटना की शिकायत सिटी कोतवाली थाने में की है। जिस पर पुलिस मामले को संज्ञान में लेकर अज्ञात आरोपियों की पतासाजी में जुटी गई है।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित संजय सोंधिया ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह चोरहटा स्थित बोरी फैक्ट्री में काम करता है। आज वह एचडीएफसी बैंक से 1 लाख 28 हजार रूपए निकालकर फैक्ट्री की ओर जा हरा था। जैसे ही वह लखोरीबाग मंदिर के समीप पहुंचा पीछे से आए बाइक सवारा दो युवकों ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह नीचे गिर गए। जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक उसकी गाड़ी की डिग्गी में रखा हुआ बैग लेकर अज्ञात युवक फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि युवक काले रंग के पकड़े पहन रखे थे। जबकि चेहरे को कपड़े से बांध रखा था। दिन-दहाड़े हुई इस लूट की घटना की जैसे ही सिटी कोतवाली पुलिस को जानकारी हुई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घटना का मुआयना किया।

Also Read- Holi Special Train : रानी कमलापति होली स्पेशल ट्रेन में एक और कोच बढ़ा, 72 यात्रियों की वेटिंग क्लीयर

Also Read- सरेराह युवक को दौड़ाकर बदमाशों ने पीटा, पेट में घोंपा चाकू – Rewa news

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular