प्रधानमंत्री मोदी की रैली से कुछ दूर पर हुआ धामाका, जांच में जुटी सुरक्षा एजेंसी

प्रधानमंत्री मोदी की रैली से कुछ दूर पर हुआ धामाका, जांच में जुटी सुरक्षा एजेंसी

जम्मू काश्मीर के ललियाना गांव के समीप आज एक तेज धमाका हुआ हैं। धमाके वाले स्थान से महज 12 किलोमीटर दूर पीएम मोदी आज रैली करने वाले थे। सुबह हुए तेज धमाके ने सबको हैरत में डाल दिया हैं। फिलहाल जांच एजेंसियां धमाके की जांच कर रही हैं।

घरों के टूटे शीशे

रिपोर्ट की माने पीएम मोदी की रैली से हुए महज 12 किलोमीटर दूर इस धमाके का असर गांव में बने घरों पर देखने को मिला हैं। कई घरों के शीशे टूट गए हैं। ग्रामीणों की माने तो यह धमाका सुबह 4 बजे से लेकर साढ़े 4 बजे के करीब हुआ है। दावा है कि यह धमाका ड्रोन के जरिए किया गया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच सुरक्षा एजेंसियां बारीकी से कर रही हैं। सबूत जुटाने इलाके को घेर लिया गया है।

पीएम रैली स्थल पर कड़ी सुरक्षा

पीएम की रैली को देखते हुए सुरक्षा-व्यवस्था काफी कड़ कर दी गई है। जम्मू शहर के 17 किलोमीटर पल्ली पंचायत हले से ही सील कर दिया गया है। यहां बीएसएफ, सीआरपीएफ सहित स्थानीय पुलिस व अर्धसैनिक बल के जवानों को कड़ी सुरक्षा में तैनात किया गया है। जम्मू-पठानकोट राजमार्ग से सिर्फ तीन किलोमीटर की दूरी पर स्थित इस स्थल को प्रधानमंत्री की रैली के लिए सुरक्षा व्यवस्था के तहत आम लोगों के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया है।

बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सांबा में पल्ली पंचायत में एक रैल को संबोधित करेंगे। अगस्त 2019 में यहां से आर्टिकल 370 हटने के बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी घाटी के दौरे पर जा रहे है। लिहाजा आतंकियों के बीच खलबली मच गई है। वो लगातार घाटी में दहशत फैलाने की फिराक में है। बता दें कि पिछले दो दिनों के दौरान सुरक्षाबलों ने वहां 5 आंतकियों को मार गिराया है।

एनकाउंटर जारी

घाटी में पिछले तीन दिनों के दौरान सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को मार गिराया है। शुक्रवार को बारामूला जिले में सुरक्षा बलों के साथ करीब 36 घंटों तक चली मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादी मारे गए थे। इसके अलावा शनिवार देर रात दक्षिण कश्मीर के कुलगाम के मिरहामा में भी 2 आतंकियों को ढेर कर दिया गया।

Also Read- गैस कटर से एटीएम को काट बदमाशों ने उड़ाए 15 लाख, जांच में जुटी पुलिस – MP News

Also Read- Business Idea : गांव हो या शहर हर जगह है इस बिजनेस की खूब डिमाण्ड, दिन की होगी 4 हजार की अंधाधुंध कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *