Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeTeach & Gadgetएडवांस टेक्नोलॉजी से लैस 2022 Ducati Multistrada V2 की भारत में दस्तक,...

एडवांस टेक्नोलॉजी से लैस 2022 Ducati Multistrada V2 की भारत में दस्तक, कीमत है 14.65 लाख

एडवांस टैक्नोलॉजी से लैस 2022 Ducati Multistrada V2 ने भारत में दस्तक दे दी हैं। इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 14.65 लाख से शुरू होती हैं।

2022 Ducati Multistrada V2 : डुकाटी ने बीते दिनों भारत में अपनी नई धांसू बाइक मल्टीस्ट्राडा वी2 लॉन्च करने की घोषणा की। बाइक की शुरुआती कीमत 14.65 लाख (एक्स-शोरूम) है। जबकि इसी बाइक के दूसरे वैरिएंट Multistrada V2 S की कीमत 16.65 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। कंपनी का दावा है कि नई मल्टीस्ट्राडा वी2 आरामदायक, बेहतर हैंडलिंग अनुभव के साथ ज्यादा अधिक एडवांस टेक्नोलॉजी के एडवांस ट्विन-सिलेंडर इंजन के साथ बाजार में आएगी। उक्त मोटरसाइकिल भारत में एडवेंचर टूरर सेगमेंट में डुकाटी की ताकत को और बढ़ाएगी।

एडवांस तकनीक से लैस है ये बाइक

डुकाटी ने नई Multistrada V2 में कई एडवांस तकनीकों को जोड़ा है। जो चार अलग-अलग राइडिंग मोड्स स्पोर्ट, टूरिंग, अर्बन और एंडुरो के साथ आती है। बाइक को ABS कॉर्नरिंग के इंटरवेंशनल लेवल पर काम करने के लिए बॉश इनर्शियल मेजरमेंट यूनिट (IMU) प्लेटफॉर्म मिलता है। नई मॉडल की बाइक में डुकाटी ट्रैक्शन कंट्रोल (डीटीसी), क्रूज कंट्रोल, एबीएस कॉर्नरिंग और व्हीकल होल्ड कंट्रोल (वीएचसी) जैसे बेहतरीन सिस्टम देखने को मिलते हैं।

एडवांस टेक्नोलॉजी से लैस 2022 Ducati Multistrada V2 की भारत में दस्तक, कीमत है 14.65 लाख

2022 Ducati Multistrada V2 डिजाइन

बाइक के डिजाइन की बात करें तो नई डुकाटी Multistrada V2 स्पोर्टी और आक्रामक थीम वाली स्टाइल के साथ आती है। जो सिग्नेचर डुकाटी मल्टीस्ट्राडा को बरकरार रखता है, बाइक क्लीन सरफेस, फ्लुइड लाइन्स और बोल्ड फेशिया लुक देखने को मिलता है। मिरर, अलॉय व्हील और ब्रेक डिस्क के साथ एल्यूमीनियम निकला हुआ कॉर्नर मल्टीस्ट्राडा वी4 से प्रभावित हैं। ये बाइक हेडलैंप, टेललाइट और टर्न इंडिकेटर्स एलईडी लाइट्स से लैस है। बाइक Multistrada V4 का डुकाटी ब्रेक लाइट सिस्टम मिलता है। बाइक में Multistrada V2 S वर्जन में फुल-एलईडी हेडलैंप देखने को मिलता है। ये बाइक डुकाटी कॉर्नरिंग लाइट्स (डीसीएल) से परिपूर्ण है।

2022 Ducati Multistrada V2 इंजन

डुकाटी का दावा है कि इसके मल्टीमीडिया सिस्टम में हैंड्स फ्री सिस्टम और डुकाटी क्विक शिफ्ट अप और डाउन मिलता सिस्टम देखने को मिलते हैं। Multistrada V2 के डैशबोर्ड में एक बढ़िया LCD है। Multistrada V2 मोटरसाइकिल में 937 सीसी का टेस्टास्ट्रेटा इंजन है, जो 9,000 आरपीएम पर 113 एचपी की पावर के साथ ही 6,750 आरपीएम पर 94 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

Also Read- Akshaya Tritiya 2022 : अक्षय तृतीया के मौके पर कर लें यह उपाय, धन-धान्य से भर जाएगा आपका भण्डार

Also Read- केवल 23000 में बिक रही 16 हजार किलोमीटर चली Tvs Apache RTR, ऐसे करें सेलर से संपर्क

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular