hindinews11.com

पटवारी के घर EOW टीम का छापा, आभूषण वाहन सहित करोड़ों की सम्पत्ति उजागर

रीवा ईओडब्लू टीम ने आज सिंगरौली क्षेत्र में एक बड़ी छापेमार कार्रवाई की। जहां करोड़ों की सम्पत्ति उजागर हुई है। ईओडब्लू टीम ने यह छापामार कार्रवाई पटवारी के यहां की है।

ईओडब्लू टीम द्वारा आज सिंगरौली क्षेत्र में पदस्थ एक पटवारी की यहां सुबह-सुबह दबिश दी। पटवारी के यहां से टीम को करोड़ों की सम्पत्ति होना पाया गया है। हालांकि अभी कार्रवाई जारी है। माना जा रहा है कि पटवारी के पास करीब दो करोड़ों की सम्पत्ति का खुलासा हो सकता है।

पटवारी के घर EOW टीम का छापा, आभूषण वाहन सहित करोड़ों की सम्पत्ति उजागर

सिंगरौली जिले के डगा हल्के में पदस्थ पटवारी श्यामाचरण दुबे के बैढ़न क्षेत्र के दो आवासों पर आज सुबह ईओडब्ल्यू टीम ने छापामार कार्यवाही शुरू की। जहां प्राथमिक रूप से बैढन शहर के डीएवी रोड स्थित एवं विन्धनगर रोड़ स्थित उनके दो आवास पर हुई इस कार्यवाही में डीएवी रोड का यह मकान और जमीन लगभग एक करोड़ रुपए से ज्यादा कीमत की बताए जा रहे हैं वहीं विंध्यनगर रोड़ स्थित उनके आवास पर एक यमहा कि एजेंसी एवं एक करोड़ से ज्यादा की संपत्ति अब तक बरामद हो चुकी है हालांकि अभी कार्यवाही का शुरुआती दौर है अभी यहां और भी संपत्ति का खुलासा हो सकता है ईओडब्ल्यू टीम को पटवारी श्यामा चरण दुबे के पास आय से अधिक संपत्ति होने की शिकायत की गई थी जिसके बाद यह कार्यवाही की जा रही है डीएबी रोड स्थित उनके मकान से ईओडब्ल्यू की टीम ने 10 लाख से ज्यादा सोने चांदी के जेवरात एवं दो फोर व्हीलर वाहन 4 टू व्हीलर वाहन घर में लगी कई ऐसी एवं पुणे से बड़ी कॉलेज से पढी उनकी बेटी की फीस एवं कई बैंकों के खाते में कई लाख रुपए की भारी रकम अब तक सामने आई है हालांकि अभी कार्रवाई लगातार जारी है और देर शाम तक है इसमें यह कार्रवाई करीब 5 करोड़ से ऊपर जा सकती है।

Also Read- 20 पैसे वाले इस शेयर ने दिया छप्परफाड़ रिटर्न, जाने क्या चल रही वर्तमान कीमत

Also Read- इस शेयर ने निवेशकों को बना दिया धन कुबेर, 1 लाख को सीधे बनाया 27 करोड़!

Leave a Comment