Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeNationalElon Musk की होगी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्वीटर, 3.37 लाख करोड़ में...

Elon Musk की होगी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्वीटर, 3.37 लाख करोड़ में डील तय, मिलेगी ये नई सुविधाएं

रोड से लेकर स्पेस तक अपनी धमक मचाने वाले अरबपति कारोबारी एलन मस्क (Elon Musk) अब तकनीकी की दुनिया में एक बड़ी डील को अंजाम दिया है। रिपोर्ट की माने तो एलन (Elon Musk) अब माइक्रो ब्लॉंिगग साइट ट्वीट के मालिक बन गए हैं। एलन ने बीते 14 अप्रैल को 4,400 अरब डालर यानी कि भारतीय रूपए में 3.37 लाख करोड़ की बोली लगाई थी। जिसमें वह कामयाब हो गए हैं। इस दौरान एलन ने कहा था कि यह आखिरी सबसे बेहतर बोली है। जिसे अब मंजूरी मिल चुकी है। जिससे एलन अब ट्वीटर के मालिक बन गए हैं।

Elon Musk की होगी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्वीटर, 3.37 लाख करोड़ में डील तय, मिलेगी ये नई सुविधाएं

की यह अपील

रिपोर्ट की माने तो मस्क (Elon Musk) ने एक ट्वीट करके सोशल मीडिया यूजर्स से यह अपील की थी कि मुझे उम्मीद है कि मेरे सबसे बुरे आलोचक भी ट्वीटर पर बने रहेंगे। क्योंकि फ्री स्पीच का मतलब यही है। बताते चले कि एलन मस्क ने इससे पहले बिल गेट्स पर भी एक ट्वीट के करके तंज कसा था। बिल गेट्स माइक्रोसॉफ्ट के सह संस्थापक हैं। हालांकि बाद में एलन ने अपने ट्वीट की समीक्षा किए जाने की बात कही थी।

एलन देंगे यह नई सुविधा

ट्वीटर के मालिक बनते ही एलन (Elon Musk) ने यह ऐलान किया है कि अब हर यूजर को ब्लू टिक दिया जाएगा। जो कि बेहद रोमांचकारी होगा। एलन ने साफ किया था कि यदि मेरी बोली सफल होती है तो वह ट्वीटर को प्राइवेट करना चाहेंगे। एलन ने यह भी साफ किया था कि अब हर यूजर को ऑथेनटिकेट किया जाएगा।

इसके अलावा ट्वीटर पर एक और बटन को ऐड किया जाएगा। जो एडिट बटन होगा। बीते दिनों ट्वीटर पर एडिट बटन को लेकर पोल भी कराया गया था। इस एडिट बटन का मकसद ट्वीट में होने वाली गलती को सुधार करना है। हालांकि ट्वीटर भी इस सुविधा को लेकर पहले ही अपनी मंशा जाहिर कर चुका था। जिसमें कहा गया था कि जल्द ही एडिट आप्शन लाया जाएगा। जिससे ट्वीट में होने वाली गलती को एडिट करके सुधारा जा सके।

Also Read- Earn Money Idea : यह दुर्लभ नोट व सिक्के हैं तो आपको मिल सकते हैं 1.5 लाख रूपए, जाने पूरी डीटेल्स

Also Read- EWS सार्टिफिकेट बनवाने क्या है पात्रता, कहां करें आवेदन, किन डाक्यूमेंट्स की होती जाने जरूरत, जाने

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular