Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeMadhya Pradeshमारपीट में घायल अधेड़ की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप,...

मारपीट में घायल अधेड़ की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, किया चक्काजाम – Rewa News

Rewa News : रीवा। रीवा जिले के हनुमाना थाने के सामने हत्या का मामला दर्ज करवाने के लिए परिजनों थाने के सामने लाश रखकर घंटों चक्का जाम करके रखा। सूचना लगते ही आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी के साथ ही घटनास्थल पर पहुंचे एसडीओपी नवीन दुबे एवं थाना प्रभारी शैल यादव की समझाइस एवं हत्या तथा हरिजन एक्ट का मुकदमा पंजीबद्ध करने के आश्वासन के बाद परिजनों ने खोला चक्का जाम। यह पूरा मामला हनुमना थाना अंतर्गत नाउन कला का है। जहां आवारा घूमते बैल को हाकने को लेकर आरोपी पंकज त्रिपाठी द्वारा महंगू साकेत के साथ मारपीट की गई थी। जिसमें उसे आंतरिक छोटे आई थी। जिसकी रिपोर्ट हनुमाना थाने में दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने मामला 155 के तहत पंजीबद्ध कर एमएलसी के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हनुमना भेजा था।

पुलिस की माने तो तत्कालीन मेडिकल रिपोर्ट में नॉर्मल चोटें आने से आगे कोई कार्यवाही नहीं हुई थी, ना ही परिजनों ने दोबारा इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई। वही आज अचानक 12 बजे थाने के सामने लाश रखकर चक्का जाम के लिए सैकड़ों की तादात में परिजन पहुंचे। जिससे घंटों यातायात बाधित रहा। जिस वजह से लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हुई। पूरे मामले को लेकर मृतक के परिजनों ने बताया कि घटना दिनांक 17 अप्रैल हुई। जब मृतक हनुमाना से अपने घर नाउन कला की ओर जा रहा था। रास्ते में बसौली गांव निवासी पंकज त्रिपाठी ने एक आवारा बैल को भगाने की बात कही। जिस पर मृतक ने कहा कि मैं साइकिल से उतरूंगा तब न हांक सकूंगा। इस दौरान परिजनों ने बताया कि पंकज ने मां बहन की भद्दी भद्दी गालियां देते हुए उसके साथ मारपीट करने लगा।

झोलाछाप चिकित्सक से कराया इलाज

परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपी द्वारा मारपीट किए जाने के बाद पीड़ित का इलाज झोलाछाप चिकित्सक से कराया था। ऊपरी चोट किसी भी प्रकार की मृतक के शरीर में आज भी दिखाई नहीं दे रही थी। बावजूद आज सुबह तकरीबन 7 बजे उसकी मौत हो गई। आक्रोशित परिजनों ने लाश को थाने के सामने रखकर चक्का जाम कर दिया, और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। पुलिस ने पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके पीड़ित के परिजनों को समझाइश दी। जिसके बाद जाम खुल सका। तो वहीं मृतक के शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। एसडीओपी मऊगंज के द्वारा बताया गया कि परिजनों के आरोप पर आरोपी पंकज त्रिपाठी को गिरफ्तार कर लिया गया। परिजनों की मांग पर हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध करके आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

Also Read- Small Business Idea : 20 हजार रूपए लगाकर शुरू करें यह औषधीय खेती, सीधे होगा 3 लाख का मुनाफा

Also Read- Business Idea : मामूली निवेश में शुरू करें यह व्यापार, 6 से 8 महीने में तगड़ी डिमाण्ड से बना लेंगे अच्छा पैसा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular