Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTअतरंगी रे फिल्म की शूटिंग के दौरान Sara Ali के साथ Akshay...

अतरंगी रे फिल्म की शूटिंग के दौरान Sara Ali के साथ Akshay Kumar ने कर दी थी ऐसी शरारत, भड़की एक्ट्रेस ने लगाए यह आरोप

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के सुपरस्टार है यह बात तो सभी जानते हैं। वह साल एक नहीं बल्कि 4 से 5 फिल्में करते हैं। अक्षय फिल्मों के लिए जमकर पसीना बहाते हैं। साल 2021 में अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी व अतरंगी रे रिलीज हुई। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के अपोजिट कैटरीना कैफ थी। जबकि अतरंगी रे में सारा अली खान (Sara Ali Khan) नजर आई। फिल्म का प्रमोशन करने सारा व अक्षय द कपिल शर्मा शो पहुंचे। जहां सारा ने अक्षय कुमार की एक शरारत का खुलासा किया।

अतरंगी रे फिल्म की शूटिंग के दौरान Sara Ali के साथ Akshay Kumar ने कर दी थी ऐसी शरारत, भड़की एक्ट्रेस ने लगाए यह आरोप

दरअसल कपिल शर्मा सारा अली से पूछते हैं कि अक्षय कुमार के साथ आपके पिता सैफ अली खान ने बहुत काम किया है। ऐसे में जब आप अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ काम करने जा रही थी तो उन्होंने कुछ जरूरी टिप्स जरूर दिया होगा। तो सारा कहती है कि नहीं। मुझे पहले से पता था अक्षय सर के बारे में। तब कपिल कहते है कि अक्षय सर के साथ काम करने पर कोई बोर नहीं हो सकता है। क्योंकि वह फिल्म के सेट पर भी शरारत करते रहते हैं। लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं। तब सारा खुद के साथ अक्षय द्वारा की गई एक शरारत का खुलासा करती हैं।

अक्षय ने किया सारा संग शरात

सारा बताती है कि अक्षय (Akshay Kumar) सर वाकई बेहद शरारती हैं। अतरंगी रे फिल्म शूटिंग के दौरान इन्होंने मेरे साथ एक ऐसी ही शरारत की थी। जिससे मैं हैरान हो गई थी। तब पास में ही बैठे अक्षय कहते है कि मैंने तेरे संग क्या शरारत की। तो सारा (Sara Ali Khan) कहती है कि आपने मुझे लहसुन खिलाया। तो अक्षय कहते है कि लहसुन खिलाना कौन सी शरारत है। तब सारा कहती है कि अक्खा लहसुन सर। वो भी अपने प्रसाद के नाम पर खिलाया। आगे सारा अक्षय पर आरोप लगाते हुए कहती है कि सर ये तो सरासर धोखा है। फिर अक्षय व सारा (Sara Ali Khan) लहसुन को लेकर काफी बहस करते है इसके बाद हंसने लगते हैं।’

ये है अक्षय की माने वाली फिल्में

शो के दौरान अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी आने वाली फिल्मों को भी गिनाया। अक्षय ने बताया कि जनवरी 2022 में पृथ्वीराज फिल्म रिलीज होगी। इसके बाद बच्चन पाण्डेय व रक्षाबंधन के मौके पर रक्षाबंधन फिल्म रिलीज होगी। लेकिन हम आपको बता दें कि जनवरी महीने में जो भी फिल्में रिलीज होने वाली थी। फिलहाल कोविड-19 की वजह से इनकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। जिसमें आरआरआर, राधेश्याम जैसी कई फिल्में शामिल है।

Also Read- Big Boss 15 : अभिजीत पर भड़के सलमान खान, कहा-घर में घुसकर मारूंगा…

Also Read- Kareena Kapoor का वाॅट्सएप चैट लीक, रात में सहेलियों से करती है ऐसी बातें..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular