Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeMadhya Pradeshजयमाले के दौरान नशे में धुत्त दूल्हे ने निकाल ली तलवार, डरी...

जयमाले के दौरान नशे में धुत्त दूल्हे ने निकाल ली तलवार, डरी दुल्हन ने वरमाला फेंक शादी से किया इंकार – Rewa News

Rewa News : इन दिनों शादी-ब्याह का सीजन चल रहा है। शादी-ब्याह में अक्सर बाराती नशे में टल्ली होकर डीजे की धुन पर थिरकते हुए नजर आते हैं, लेकिन कई बार दूल्हा भी दोस्तों की जिद के चलते नशा कर बैठता है। जिसकी वजह से उसे कई बार शर्मसार होना पड़ता हैं। ऐसा ही एक मामला हाल ही में रीवा जिले से सामने आ रहा हैं। जहां नशे में टल्ली दूल्हे को बारात लेकर बैरंग लौटना पड़ा। क्या था पूरा चलिए जानते हैं।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी की माने तो यह पूरा मामला रीवा जिले के समान थाना क्षेत्र अंतर्गत गुलाब नगर स्थित आशियाना मैरिज गार्डन का है। जहां बीती रात खुशी-खुशी शादी-समारोह का आयोजन हो रहा था। लेकिन कुछ देर बाद यहां हंगामे की स्थिति निर्मित हो गई। इस हंगामे के पीछे क्या वजह रही चलिए जानते हैं, उससे पहले जानते है कि आखिर विवाह किसका हो रहा था।

जयमाले के दौरान नशे में धुत्त दूल्हे ने निकाल ली तलवार, डरी दुल्हन ने वरमाला फेंक शादी से किया इंकार - Rewa News

मीडिया रिपोर्ट की माने तो समान थाना अंतर्गत आशियान मैरिज गार्डेन में रीवा के नेहरू नगर निवासी नागेंद्रमणि मिश्रा रिटायर्ड डिप्टी कलेक्टर के बेटे पीयूष मिश्रा का विवाह हो रहा था। लड़की पक्ष वाले चाकघाट क्षेत्र के पहिलपार गांव के रहने वाले हैं। जिनका नाम विमल दुबे हैं। जो पेशे से शिक्षक हैं। बताया जाता है कि तिलक का कार्यक्रम अच्छे से सम्पन्न हुआ। अब 9 मई को दोनों पक्ष शादी के लिए आशियाना मैरिज गार्डेन पहुंचे। जहां द्वारचार आदि का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। जब दूल्हा जयमाला कार्यक्रम के लिए स्टेज पर पहुंचा, थोड़ी देर वहां बैठा। लड़की पक्ष वालों का आरोप है कि स्टेज पर थोड़ी देर बैठने के बाद दुल्हा अपने दोस्तों के साथ शराब पीने चला गया। जब वह वापिस लौटा तो नशे में पूरी तरह से धुत्त और डगमगा रहा था। इस दौरान वह लड़की से अश्लील हरकत भी कर बैठा।

दूल्हे की यह हरकत देखकर दुल्हन हैरान थी। लिहाजा उन्हें वरमाले केा फेंक दिया और दूल्हे से शादी करने से इंकार कर दिया। दुल्हन के इस रिएक्शन से बाराती एवं लड़की पक्ष वालों के बीच जमकर हंगामा हुआ। जब दोनों ओर से बात नहीं बनी तो मामला समान थाने जा पहुंचा। जहां पुलिस ने दोनों पक्ष को बैठाकर समझाइश दी।

क्या कहना था लड़की पक्ष वाले लोगों का

लड़की पक्ष वाले लोगों को कहना था कि रिटायर्ड डिप्टी कलेक्टर नागेंद्रमणि मिश्रा के बेटे पीयूष मिश्रा को इंजीनियर बताकर मेरी बेटी के साथ विवाह सुनिश्चित किया गया था। लेकिन असल में वह इंजीनियर ना होकर नंबर वन का शराबी निकला। वह शराब के नशे में धुत होकर द्वारचार में ही नाटक कर रहा था। इसके बाद जयमाला में लड़की के साथ अश्लील हरकत करते हुए तलवार निकाल लिया था। यह सब देखकर लड़की ने शादी करने से इनकार कर दिया अब वह चाहते हैं। कि उनका जितना खर्च हुआ है वह लड़का पक्ष द्वारा दिया जाए।

रिश्तेदारों ने मामले का सुलह कराया

लड़का एवं लड़की पक्ष के रिश्तेदारों ने बैठकर मामले को सुलह कराया। जिसके बाद बगैर शादी हुए दोनों परिवार वापस अपने-अपने घर लौट गए। अब इस शादी में जो बवाल हुआ उसकी चर्चा जोरों से है।

Also Read- Crypto Today News : शीबा इनु कॉइन की कीमतों में बड़ी गिरावट, घटकर रह गई इतनी कीमत

Also Read- Share Market : 15 दिन में इन शेयरों ने दिया छप्परफाड़ रिटर्न, गिरावट के दौर में निवेशकों को बनाया मालामाल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular