Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTनशे में टल्ली अनिल कपूर की बेटी बिसरी लाज व शर्मा, पति...

नशे में टल्ली अनिल कपूर की बेटी बिसरी लाज व शर्मा, पति के साथ प्राईवेट मोमेंट की तस्वीर कर दी शेयर

मशहूर एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की छोटी बेटी रिया कपूर (Rhea Kapoor) बीते दिनों ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रैंड के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। ऐसे में वो अक्सर अपने हबी करण बोलानी के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं। इस बीच हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वो अपने हसबैंड के साथ प्राइवेट मूमेंट शेयर करती नज़र आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। जहां कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं कई लोगों की तरफ से उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है।

रिया (Rhea Kapoor) ने ये तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है। जिसमें रिया अपने पार्टनर और पेट बॉग के साथ दिख रही हैं। तस्वीरें देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटोज़ हैं। एक्ट्रेस (Rhea Kapoor) यहां रेड आउटफिट में दिख रही हैं। जबकि उनके हसबैंड करण बोलानी कैज़ुअल आउटफिट में दिख रहे हैं। पोस्ट में तस्वीरों के साथ-साथ वीडियो भी हैं, जो किसी पार्टी का है। वहीं आखिरी तस्वीर में रिया अपने हबी करण के साथ लिप लॉक किए नज़र आ रही हैं।

रिया (Rhea Kapoor) की इन्हीं तस्वीरों पर मिलेजुले रिएक्शन मिल रहे हैं। जहां कुछ लोग दोनों की इन खूबसूरत तस्वीरों पर हार्ट और फायर वाला इमोजी शेयर कर रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं कुछ यूज़र्स का कहना है कि ‘करवाचौथ नहीं मनाना है, लेकिन दारू के साथ क्रिसमस जरूर मनाएंगी।’ अन्य यूज़र्स ने कमेंट किया कि इन्हें चांद की पूजा करने में कोई यकीन नहीं है, लेकिन लाखों पेड़ों को काटने में जरूर यकीन है। इसके अलावा कुछ का कहना है, ‘बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी हैं इन्होंने।’

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब रिया (Rhea Kapoor) को उनकी तस्वीरों या बयानों के चलते ट्रोल होना पड़ा हो। इससे पहले भी कई लोगों पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। गौरतलब है कि बीते दिनों ही रिया ने करवाचौथ को लेकर बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि वो करवाचौथ जैसे व्रत में विश्वास नहीं रखती हैं, क्योंकि इस व्रत में चांद की पूजा की जाती है।

Also Read- कैटरीना की शादी होने के बाद भी उन्हें भूल नहीं पा रहे सलमान खान, तस्वीरों के साथ करते हैं ऐसी हरकत

Also Read- कैटरीना कैफ के पीछे बैठा यह बच्चा आज है देश का पॉपुलर सितारा, आखिर कौन है यह..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular