Drishyam movie में विजय सालगांवकर व उसकी फैमिली को पीटना इस अभिनेता को पकड़ा था महंगा, लोगों ने खूब की थी मां बहन, एक ने कहा तुम्हारे पिछवाड़े में गाय छाप तम्बाकू भर दूंगा!

Drishyam movie में विजय सालगांवकर व उसकी फैमिली को पीटना इस अभिनेता को पकड़ा था महंगा, लोगों ने खूब की थी मां बहन, एक ने कहा तुम्हारे पिछवाड़े में गाय छाप तम्बाकू भर दूंगा!

दृश्यम मूवी (drishyam movie) को लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म के हर कलाकार ने शानदार अभिनय किया था। दृश्यम फिल्म में इंस्पेक्टर गायतोंडे का किरदार कमलेश सावंत ने निभाया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दृश्यम फिल्म में यह किरदार निभाना उन्हें काफी महंगा पड़ा था। लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए उनकी खूब मां-बहन की थी। एक शख्स ने तो यहां तक कह दिया था कि अगर कहीं मिल गया तो तुम्हारे पिछवाड़े में गाय छाप तम्बाकू भर देंगे।

उक्त बातें खुद कमलेश सावंत ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई। कमलेश बताते है कि दृश्यम फिल्म (drishyam movie) में उनके द्वारा इंस्पेक्टर गायतोंडे का किरदार निभाना उन्हें कितना महंगा पड़ा था। लोगों ने उन्हें खूब गालियां दी थी।

इस वजह से कमलेश को पड़ी थी गालियां

कमलेश सावंत इंटरव्यू में बताते है कि उनके द्वारा विजय सालगांवकर की फैमिली को पीटे जाना लोगों को रास नहीं आया था। इस सीन को लेकर ढेर सारे लोगों ने खूब कमेंट किए थे। कई लोगों ने उनके किरदार की सराहना की थी। कई ने कहा था कि आपने शानदार अभिनय किया है। तो कई ऐसे भी लोग रहे, जो मुझसे काफी नाराज थे।

गाय छाप भर दूंगा तम्बाकू

drishyam movie : कमलेश बताते है कि जी टॉकीज की ओर से उन्हें एक लेकर फेसबुक में एक पोस्ट डाला गया था। जिसमें यह सवाल पूछा गया था कि यह इंस्पेक्टर आपको मिले तो आप क्या करेंगे। जिस पर कई लोगों ने उनके अभिनय की सराहना की तो कई ऐसे लोग रहे जिन्होंने मुझे खूब गालियां दी। कमलेश बताते है कि एक शख्स ने लिखा था कि बाहर मिला तो कुत्ते की तरह पीटूगा। तो एक अन्य ने लिखा कि कहीं मिल गया तो इसके पिछवाड़े में गाय छाप तम्बाकू भर दूंगा।

कमलेश बताते हैं कि हद तो तब हो गई जब एक शख्स ने उन्हें फोन मिलाया। उसने पूछा कि दृश्यम फिल्म में क्या आपने ही गायतोंडे का किरदार निभाया था। जब मैंने हां कहा तो वह मुझे गाली बकना शुरू कर दिया। लिहाजा मुझे उसका नम्बर ब्लॉक करना पड़ा।

Also Read- अजय की बेटी nysa devgan हैं पॉपुलर स्टार किड्स, काजोल से सुनाया विदेश में हुए वाक्ये का किस्सा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *