Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedDosa Challenge : 40 मिनट में डोसा खाइए, बदले में 71000 ईनाम...

Dosa Challenge : 40 मिनट में डोसा खाइए, बदले में 71000 ईनाम पाइए, रेस्तरां मालिक ने दिया ऑफर

Dosa Challenge : देश की राजधानी में एक ऐसा रेस्तरां स्थित है जो डोसा पर शानदार ऑफर निकाला है। ऑफर यह है कि 40 मिनट में डोसा खाइए और बदले में 71 हजार का ईनाम पाइए। लेकिन गजब भी बात यह है कि अभी तक इस ऑफर को कोई पूरा नहीं कर सका है। ऐसे में यदि आप इस चैलेंज को पूरा करने का दम रखते हैं चलिए जानते हैं इस ऑफर से जुड़ी पूरी बातें।

Dosa Challenge : 40 मिनट में डोसा खाइए, बदले में 71000 ईनाम पाइए, रेस्तरां मालिक ने दिया ऑफर

न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक ट्वीट करके यह जानकारी सार्वजनिक की है कि देश की राजधानी में उत्तम नगर स्थित एक रेस्तरां है। जिसका नाम है स्वामी शक्ति सागर रेस्तरां। यह रेस्तरां उन लोगों को ईनामी राशि दे रहा है जो 10 फिट लम्बे डोसा को महज 40 मिनट में खत्म कर सके।

रेस्तरां के मालिक शेखर कुमार बताते है कि हमारे रेस्तरां में एक डोसा ऑफर (Dosa Challenge) चल रहा है। 10 फिट लम्बे डोसे को यदि कोई 40 मिनट में खा लेगा तो उसे हम 71000 रूपए पुरस्कार राशि का चेक प्रदान करते है। शेखर कुमार बताते है कि इससे पहले वह 5 व 6 फिट के डोसा बनाते थे। लेकिन अब वह इसकी साइज 10 फिट कर दिए है।

नहीं मिला विजेता

रेस्तरां मालिक शेखर कुमार बताते हैं कि यह चुनौती अभी कोई नहीं जीत सका है। हमारे रेस्टोरेंट में 10 फीट लंबा डोसा चौलेंज (Dosa Challenge) चल रहा है। लेकिन इसे अभी तक कोई पूरा नहीं कर सका है। डोसा चैलेंट में पार्टिसिपेट करने के लिए कॉल तो अभी तक ढेरों आए। कई लोगों ने इस चैलेंज को लिया भी वह पूरा नहीं कर सके। ऐसे में हमें विजेता की तलाश है।

ग्राहक सुरेन्द्र गुप्ता ने बताया कि उन्होंने इस चैलेंज को स्वीकारा, और डोसा खाना शुरू किया, लेकिन निर्धारित समय में वह पूरा खा नहीं सके। आगे वह बताते हैं कि मैंने सोचा कि इस डोसे को खाकर 71 हजार रूपए जीत जाउंगा, लेकिन मेरा यह सपना पूरा नहीं हो सका। मैं इस चुनौती को हार गया। सुरेन्द्र बताते है कि इस रेस्टोरेंट में मैं पिदले 10 से 12 सालों से आ रहा हूं। यह डोसा बेहद स्वादिष्ट है। जिसकी कीमत 1500 रूपए है। लेकिन मैं जीत नहीं सका, इस बात का मुझे अफसोस है।

Also Read- बिग बॉस 15 से बाहर आने के बाद बेहद दुखी है Shamita Shetty, यह रही प्रमुख वजह!

Also Read- बिग बॉस 15 से बाहर आने के बाद बेहद दुखी है Shamita Shetty, यह रही प्रमुख वजह!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular