Doge Coin क्रिप्टोकरेंसी की कीमत में तेजी, जाने अन्य करेंसियों का हाल

Doge Coin क्रिप्टोकरेंसी की कीमत में तेजी, जाने अन्य करेंसियों का हाल

Doge Coin क्रिप्टोकरेंसी की कीमत में बीते कुछ दिनों से तेजी देखी जा रही हैं। खासकर उस समय इस करेंसी में तेजी दिखी जब एलोन मस्क ने इसे लेकर एक ट्वीट किया।

क्रिप्टोकरंसी का मार्केट समय के साथ ज्यादा चर्चा में रहने लग गया है। लोगों ने इसे अमीर बनने का एक शॉर्टकट समझ लिया है और दुनिया भर में लोग क्रिप्टो के अंदर इन्वेस्ट कर रहे हैं। वहीं दुनियाभर में कई देशों की सरकार बिटकॉइन पर प्रतिबंध लगाने के साथ ही क्रिप्टोकरंसी पर भी प्रतिबंध लगा रही है। हाल ही में भारत सरकार ने भी क्रिप्टो पर बहुत ही ज्यादा टैक्स लगाया है।

मार्केट में आपको एक पैसे से लेकर हजारों लाखों रुपए तक के क्रिप्टोकरंसी टोकन और कॉइन मिल जाएंगे फिर फिर चाहे इनकी रेट कम हो गया ज्यादा यह बहुत ही अच्छा प्रॉफिट दे रहे हैं। बिटकॉइन, Doge Coin एक्सरपी इटेरियम जैसी कई क्रिप्टोकरंसी लोगों के बीच में हमेशा ही पॉपुलर रहती है आइए जानते हैं इनकी ताजा भाव क्या चल रहे हैं।

दुनिया की सबसे पॉपुलर क्रिप्टोकरंसी बिटकॉइन इस समय $46068 पर चल रही है और इसमें .05 फीसदी की तेजी देखी गई है।

वही बात करें एथेरियम क्रिप्टोकरंसी की तो इस समय इसका प्राइस $3504 का चल रहा है। क्रिप्टोकरंसी मार्केट का टोटल 414 बिलीयन डॉलर का मार्केट के एथेरिम का ही है। इस समय प्राइस कम चल रहा है इसका ऑल टाइम हाई प्राइस $4865 है।

XRP बहुत ही पॉपुलर क्रिप्टोकरंसी है इस समय इसका भाव .82 Usdt चल रहा है। इसका all-time हाई 4 डॉलर है।

बात करें करडानो क्रिप्टोकरंसी की तो इस समय $1 से ज्यादा का प्राइस चल रहा है और इसमें 2% की तेजी देखी गई है। कुल क्रिप्टो मार्केट में 39.22 बिलियन डॉलर करडानो का हिस्सा है।

एक समय Doge Coin बहुत ही ज्यादा चर्चा में रहा है इस समय इसको इनके प्राइस ₹11 चल रहा है।
आपने कौन-कौन से कॉइन खरीद रखे हैं और आप कौन सी क्रिप्टोकरंसी में इन्वेस्ट करना पसंद करेंगे कमेंट के जरिए अपनी राय जरूर बताइए।

Also Read- Maruti ने बाजार में उतारी SUV Zimny गाड़ी, नए लुक व फीचर्स देख पहली नजर में हो जाएंगे मोहित

Also Read- Alto से भी बेहद ही कम कीमत पर मिल रही है Maruti Ertiga कार, कीमत जानकर चौक जाएंगे आप

Leave a Reply

Your email address will not be published.