हैवान बना डॉक्टर: नौकर को बंधक बनाकर पीटा फिर काट लिया गुप्तांग, बना दिया आरोपी- Sidhi News

हैवान बना डॉक्टर: नौकर को बंधक बनाकर पीटा फिर काट लिया गुप्तांग, बना दिया आरोपी- Sidhi News

Sidhi News : प्रदेश के सीधी जिले से एक डॉक्टर की हैवानियत सामने आ रही हैं। जहां उसने अपने ही नौकर को पहले बांधकर बुरी तरह पीटा। फिर उसके गुप्तांग काट लिए। इस पूरे मामले से खुद को बचाने के लिए उसने पीड़ित के खिलाफ ही थाने में मामला दर्ज करा दिया। घटनाक्रम सामने आने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। पीड़ित के साथ हुई ज्यादती से बौखलाएं परिजन पुलिस से लगातार कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। तो वहीं पुलिस भी मामले को अब तक गंभीरता से नहीं लिया है। जब पूरा वाक्या मीडिया आया तो पुलिस मामले में जांच करने की बात कह रही है।

हैवान बना डॉक्टर: नौकर को बंधक बनाकर पीटा फिर काट लिया गुप्तांग, बना दिया आरोपी- Sidhi News

यह पूरा मामला सीधी जिला मुख्यालय में स्थित एक निजी डेंटल क्लीनिक का है। जिसमें डॉ. पंकज अग्रवानी ने अपने एक नौकर के साथ न सिर्फ मारपीट की है बल्कि उसके गुप्तांग काटने का भी आरोप उन लगाया गया है। फिलहाल पीड़ित नौकर का गंभीरावस्था में पुलिस अभिरक्षा में जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

चोरी का लगाया आरोप

मीडिया रिपोर्ट की माने तो पूरे मामले में डॉक्टर ने बताया कि उनका नौकर आधी रात उनके घर में चोरी की नीयत से घुसा था। जब वह पकड़ा गया तो मुझे पर डंडे से प्रहार करते हुए भागने का प्रयास किया। लेकिन मौजूद परिजनों ने उसे पकड़ लिया।

तो वहीं पीड़ित के पिता सहाबलाल बताते हैं कि उनका बेटा डॉक्टर के यहां नौकरी करता है। पैसे देने के बहाने डॉक्टर उसे अपने घर ले गए। जहां उसे बंधक बनाकर उसके साथ न सिर्फ मारपीट किए हैं बल्कि उसका गुप्तांग भी काट लिया है। जिसकी शिकायत थाने में की गई है। लेकिन पुलिस अभी तक किसी भी प्रकार कोई एक्शन नहीं लिया है।

मामले से अंजान है थाना प्रभारी

पूरे घटनाक्रम मामले में जब थाना प्रभारी से बात की गई तो कोतवाली टीआई का कहना था कि मुझे अभी जानकारी हुई है कि आरोपी का गुप्तांग कटा हुआ है। डॉक्टर की शिकायत पर मामला दर्ज हैं। लेकिन मेडिकल रिपोर्ट आते ही मामले में डॉक्टर के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read- जेल में बंद पटवारी को सुविधा मुहैया कराने के नाम पर 3 हजार की रिश्वत लेते जेल प्रहारी ट्रेप-MP News

Also Read- ट्रैक्टर को ट्राले ने मारी जोरदार टक्कर, 100 फीट तक घसीटा- MP News

Leave a Reply

Your email address will not be published.