hindinews11.com

भारती सिंह हर्ष लिबांचिया के बीच खटपट, कहा-मुझे इन दोनों से तलाक चाहिए!

भारती सिंह एवं हर्ष लिबांचिया दोनों ही सितारों की कॉमेडी को लोग खूब पसंद करते हैं। यह सितारे सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं जहां वह तस्वीर व वीडियो पोस्ट करते रहते हैं।

हाल ही में भारती सिंह ने एक वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट किया है। जिसमें हर्ष व उनके बीच खटपट होती नजर आती है। इस बीच भारती से परेशान होकर हष ने कहा मुझे इन दोनों से तलाक चाहिए। नहीं रहना मुझे इन दोनों के पास।

भारती सिंह द्वारा वायरल वीडियो गोवा का है। जहां हर्ष एवं भारती दोनों इन दिनों पहुंचे हुए हैं। भारती एवं हर्ष गोवा के उसी होटल व कमरे में ठहरे हुए हैं जहां दोनों ने शादी की थी। इस दौरान भारती सिंह अपने साथ बच्चे को भी लिए हुए हैं। भारती एवं हर्ष के साथ बेबी 2 की नैनी भी गई हुई है। वीडियो में नैनी एवं भारती के बीच जमकर खटपट होती है। दोनों की लड़ाई से परेशान हर्ष भारती सिंह से तलाक मांग लेते हैं।

इस दरम्यान भारती कहती है कि हर्ष को पहले एक भी कामवाली नहीं पसंद थी और जब इस ट्रिप पर उसके साथ 3 औरतें हैं। भारती, हर्ष से कहती हैं कि कैसा लग रहा है गर्ल्स होस्टल में।

वीडियो में भारती सिंह का मजेदार सीन तब सामने आया जब वह रूम को दिखाती है। रूम की बालकनी में खड़ी होकर वह बाहर का पूरा नजारा दिखाती हैं। जहां उनकी शादी के कार्यक्रम हुए थे।

बताते चले कि भारती सिंह हाल ही में मां बनी है। डिलीवरी के 12वें दिन वह काम पर वापस लौट आई थी। जिससे सभी हतप्रभ रह गए थे। इतनी जल्दी काम पर वापसी को लेकर भारती को ट्रोल भी किया गया था। हालांकि इन सब बातों से भारती को फर्क नहीं पड़ता है। वह काम करती रही। जिस पर फैंस ने उन्हें पूरा सपोर्ट भी किया था।

Also Read- किसानों की आर्थिक मदद के लिए फ्री में 2000 रूपए देगी मोदी सरकार, 31 मई तक करना होगा यह छोटा सा काम

Also Read- बिड़ला ग्रुप के इस शेयर ने निवेशकों को बना दिया धन कुबेर, 1 लाख को बनाया दिया 70 लाख

Leave a Comment