hindinews11.com

अभिनेत्री नहीं बल्कि पायलट बनना चाहती थी दिशा पटानी, मुम्बई आते ही ऐसे बदल गई किस्मत

अभिनेत्री नहीं बल्कि पायलट बनना चाहती थी दिशा पटानी : – दिशा पटानी का जन्म उत्तर प्रदेश के बरेली में हुआ। दिशा अभिनेत्री नहीं बल्कि पायलट बनना चाहती थी। लेकिन एक बार मुम्बई आने के बाद उनकी किस्मत बदल गई और फिर वह ग्लैमर की दुनिया में जाने से खुद को रोक नहीं पाई।

अभिनेत्री नहीं बल्कि पायलट बनना चाहती थी दिशा पटानी, मुम्बई आते ही ऐसे बदल गई किस्मत

दिशा पटानी बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक है। दिशा फिल्मों के अलावा अपने फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। दिशा सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। जहां वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन क्या आप जानते बॉलीवुड में अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री दिशा पटानी कभी अभिनेत्री नहीं बल्कि पायलट बनना चाहती थी। एक इंटरव्यू में दिशा ने बताया कि वह पहली बार मुम्बई महज 500 रूपए लेकर आई थी। जहां उन्होंने आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लिया। जिसके बाद से दिशा से को ऑडीशन के लिए कॉल आने लगे। जिस पर एक्ट्रेस ने पहले मॉडलिंग फिर ऐड फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया।

Also Read- गिन्नी चथरत को आई लव यू बोलने कपिल शर्मा की नहीं पड़ रही थी हिम्मत, दो पैग मारकर बयां किया था दिल का हाल

दिशा की फिल्में

रिपोर्ट की माने तो बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू दिशा पटानी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से किया। इसके बाद बागी, मलंग, भारत, एक विलेन 2 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

दिशा का नेटवर्थ

500 रूपए लेकर कभी मुम्बई पहुंची दिशा पटानी आज नेटवर्थ करीब 90 करोड़ का है। दिशा एक साल में 17 करोड़ रूपए की कमाई करती हैं। दिशा के पास शानदार बंगला है। इसके अलावा वह कई लग्जरी गाड़ियों की मालकिन हैं। दिशा फिल्मों के अलावा कई ब्रांड का प्रमोशन करके पैसा कमाती हैं।

टाइगर श्राफ को कर रही हैं डेट

रिपोर्ट की माने तो वर्तमान समय में दिशा पटानी टाइगर श्राफ को डेट कर रही हैं। बीते साल लॉकडाउन के दरम्यान दिशा एवं टाइगर श्राफ की जोड़ी जमकर सुर्खियों में रही थी। लेकिन हम आपको बता दें कि मॉडलिंग के दरम्यान दिशा कभी टीवी एक्टर पार्थ समाथन को डेट कर रही थी। लेकिन पार्ट द्वारा चीट किए जाने के बाद दिशा ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था और अपने करियर पर ध्यान देने लगी थी।

Also Read- प्रियंका चोपड़ा ने अनु कपूर के साथ फिल्म में इंटीमेट होने से कर दिया था इंकार तो भड़के अभिनेता ने कहा- मेरे साथ..

Also Read- लड़कियों को आम्रपाली दुबे ने दी सलाह, कहा-यदि ब्वॉयफ्रेंड नहीं ले जा रहा डिनर पर तो आजमाएं ये तरीका

Leave a Comment