Disha Patani व टाइगर श्राफ की राहें हुई जुदा, 6 साल रिलेशन में रहने के बाद अलग हुए कपल

दिशा पटानी व टाइगर श्राफ की राहें हुई जुदा, 6 साल रिलेशन में रहने के बाद अलग हुए कपल

दिशा पटानी (Disha Patani) व टाइगर श्राफ की राहें हुई जुदा :- दिशा पटानी एवं टाइगर श्राफ बीते कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते थे। लेकिन इस कपल ने अपने रिश्ते पर कभी खुलकर बात नहीं की।

अब जो खबरें सामने आ रही है वह फैंस के लिए बेहद बुरी हैं। खबर यह है कि दिशा (Disha Patani) एवं टाइगर के बीच ब्रेकअप हो गया है। दोनों की राहें जुदा हो गई है। इस कपल की राहें अब अलग हो गई है।

Disha Patani व टाइगर श्राफ की राहें हुई जुदा, 6 साल रिलेशन में रहने के बाद अलग हुए कपल

बताते चले कि दिशा पटानी (Disha Patani) एवं टाइगर श्राफ ने कई फिल्में एकसाथ की थी। जिसमें बागी सिरीज की फिल्में शामिल हैं। फिल्मों के दरम्यान ही दोनों के बीच रिश्ते की खबरें आने लगी। हालांकि अपने रिश्ते को लेकर इस कपल ने कभी खुलकर बात नहीं की। लेकिन सोशल मीडिया में एक्टिविटी, साथ में स्पॉट किया जाना यह सब बयां कर रहा था कि टाइगर एवं दिशा रिश्ते में हैं।

लेकिन अब खबरें आ रही है कि दिशा पटानी (Disha Patani) ने टाइगर श्राफ से ब्रेकअप कर लिया हैं। यह ब्रेकअप किन कारणों के चलते हुआ है अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी हैं। रिपोर्ट की माने तो टाइगर एवं दिशा के रिश्ते में पिछले एक साल से परेशानियां चल रही हैं। इन दोनों कपल से जुड़े एक करीबी ने हाल ही में खुलासा किया है कि टाइगर एवं दिशा का करीब हफ्ते भर पहले ब्रेकअप हो चुका है। जिसकी जानकारी मुझे भी अभी मिली है।

बात करें दोनों सितारों के वर्कफ्रंट की तो दिशा (Disha Patani) एक विलेन रिटर्न्स में नजर आएगी। वहीं टाइगर गणपत, बागी 4 फिल्म में नजर आएंगे।

Also Read- Ranbir Kapoor के लिए अपनी जान जोखिम में डाल चुकी है Disha Patani, कहा-स्कूटी चलाते समय देखती थी उनका पोस्टर

Also Read- John Abraham के साथ बोल्ड सीन पर बोली दिशा पटानी, कहा-इन्होंने मुझे बहुत..

Leave a Reply

Your email address will not be published.