Disha Patani खुद की फिल्में देख बंद कर लेती है आंखे, ये रही बड़ी वजह

Disha Patani खुद की फिल्में देख बंद कर लेती है आंखे, ये रही बड़ी वजह

दिशा पटानी (Disha Patani) अब तक बॉलीवुड में कई फिल्में कर चुकी हैं। वह अब जल्द ही एक विलेन रिटर्न्स में नजर आएगी। फिल्म में दिशा के अलावा तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम जैसे सितारे नजर आएंगे। बताते चले कि एक विलेन रिटर्न्स फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म एक विलेन का रीमेक है। जिसका इन दिनों सभी स्टार कास्ट जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म प्रमोशन के दरम्यान दिशा पटानी ने खुलासा किया कि उन्हें खुदकी फिल्में देखना बिल्कुल भी पसंद नही हैं। वह फिल्में देखते समय अपनी आंखे बंद कर लेती हैं। अब ऐसा दिशा पटानी क्यों करती हैं चलिए जानते हैं।

Disha Patani खुद की फिल्में देख बंद कर लेती है आंखे, ये रही बड़ी वजह

Disha को पसंद नहीं खुद की फिल्में

दिशा पटानी (Disha Patani) कहती है कि उन्हें खुद की फिल्में देखना बिल्कुल पसंद नहीं है। मैं अपनी फिल्में नहीं देख सकती हूं। मुझे खुद को देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। यह मुझे अच्छा नहीं लगता है। जब कभी मैं अपनी फिल्में देखती हूं तो मैं थोड़ी देर बाद आंखे बंद कर लेती हूं। दिशा बताती है कि जब उनकी फिल्मों की स्क्रीनिंग होती है तो वह मजबूरी में बैठ तो जाती है। लेकिन थोड़ी देर बाद ही उनकी आंखे बंद होना शुरू हो जाती है।

बताते चले कि दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से की थी। इस फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थी। बॉलीवुड डेब्यू से पहले दिशा तेलुगु फिल्म लोफर में नजर आ चुकी है। बॉलीवुड डेब्यू के बाद दिशा ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में नजर आई। जिसमें बागी2, बागी 3, भारत, मलंग राधे जैसी फिल्में शामिल है। अब दिशा एक विलेन रिटर्न्स में फिर से धमाल मचाती हुई नजर आएगी।

Disha Patani की आने वाली फिल्म

दिशा पटानी (Disha Patani) के पास फिल्मों की कमी नहीं हैं। वह एक से बढ़कर फिल्मों में आने वाले समय में नजर आएगी। दिशा की आने वाली फिल्म योद्धा है। जिसे करण जौहर बना रहे है। फिल्म में दिशा के साथ सिद्धार्थ मलहोत्रा व राशि खन्ना लीड रोल में नजर आएगी। फिल्म इसी साल 11 नवम्बर को रिलीज होगी।

बोल्ड सीन होंगे रिमूव

मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक विलेन रिटर्न्स फिल्म में जॉन अब्राहम एवं दिशा पटानी के बीच कुछ बोल्ड सीन है। जिसे सेंसर सार्टिफिकेशन के लिए रिमूव किया जाएगा। फिल्मों के अलावा दिशा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसों में से एक है। जो आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपने ग्लैमरस लुक को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरती हैं।

Also Read- Madhuri Dixit बॉलीवुड के इन दो बाप-बेटे संग पर्दे पर कर चुकी है रोमांस, एक साथ कर दी बोल्डनेस की हदें पार

Also Read- संजय दत्त थे Madhuri Dixit के इस कदर दीवाने की सेट पर भी वह सरेआम कहते थे यह बात

Leave a Reply

Your email address will not be published.