hindinews11.com

Ranbir Kapoor के लिए अपनी जान जोखिम में डाल चुकी है Disha Patani, कहा-स्कूटी चलाते समय देखती थी उनका पोस्टर

रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के हैण्डसम स्टार है। जिन पर कई लड़कियां मरती हैं। बॉलीवुड में एक्ट्रेस भी है जिनके रणवीर कपूर क्रश हैं। अब इस लिस्ट में दिशा पटानी (Disha Patani) का नाम भी जुड़ चुका है।

रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) की दीवानी आलिया भट्ट ही नहीं बल्कि कई एक्ट्रेस हैं। इस लिस्ट में अब दिशा पटानी (Disha Patani) का नाम भी जुड़ चुका है। दिशा ने इस बात का हाल ही में खुलासा किया कि वह रणवीर कपूर की जबरा फैंस रह चुकी है।

Ranbir Kapoor के लिए अपनी जान जोखिम में डाल चुकी है Disha Patani, कहा-स्कूटी चलाते समय देखती थी उनका पोस्टर

रणवीर (Ranbir Kapoor) की वजह से वह कई बार अपनी जान तक जोखिम में डाल चुकी हैं। एक विलेन रिटर्न्स एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। एक विलेन रिटर्न्स में वह जॉन अब्राहम के अपोजिट नजर आने वाली हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले।

रणवीर कपूर की थी दीवानी दिशा

एक विलेन रिटर्न्स फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब दिशा पटानी (Disha Patani) से पूछा गया कि क्या उनका कभी किसी बॉलीवुड स्टार पर क्रश रहा है। तो अभिनेत्री बताती है कि वह स्कूल टाइम में रणवीर कपूर की बड़ी दीवानी थी। जब वह स्कूटी चलाकर स्कूल जाया करती थी।

Ranbir Kapoor के लिए अपनी जान जोखिम में डाल चुकी है Disha Patani, कहा-स्कूटी चलाते समय देखती थी उनका पोस्टर

तो उनके शहर में रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बड़े-बड़े पोस्टर लगे होते थे। लिहाजा वह सड़क देखने के बजाय रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) के पोस्टर को देखा करती थी। वह सोचती थी कि रणवीर कपूर किसी ब्रॉड का प्रमोशन कर रहे हैं। इस वजह से उनका कई बार एक्सीडेंट होने से बचा हैं।

दिशा पटानी (Disha Patani) से जब यह पूछा गया कि क्या कभी उन्होंने अपने क्रश के बारे में रणवीर को बताया। तो अभिनेत्री कहती है कि अभी तक तो उन्होंने नहीं बताया, लेकिन अब वह बताएगी।

बताते चले कि दिशा पटानी (Disha Patani) एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। जिसके बाद वह टाइगर श्राफ, सलमान खान सहित कई अभिनेताओं के साथ फिल्में कर चुकी हैं। अब वह जल्द ही जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर के साथ एक विलेन रिटर्न्स फिल्म में नजर जाएगी।

जिसके प्रमोशन में इन दिनों अभिनेत्री बिजी चल रही हैं। दिशा की निजी जिंदगी की बात करें तो वह टाइगर श्राफ की अच्छी दोस्त हैं। टाइगर के साथ रिलेशनशिप को लेकर वह कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

Also Read- John Abraham के साथ बोल्ड सीन पर बोली दिशा पटानी, कहा-इन्होंने मुझे बहुत..

Also Read- तस्वीर में क्यूट सा दिख रहा बच्चा आज है बॉलीवुड जर्बदस्त एक्शन व स्टंट स्टार, आपने पहचाना!

Leave a Comment