hindinews11.com

Dia Mirza Niece Death: दिया मिर्जा की भतीजी का हुआ निधन, पोस्ट डालकर जताया दुख

Dia Mirza Niece Death: बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों ने जताया दुख। गौहर खान, ईशा गुप्ता ,और भावना पांडे समेत कई सितारों ने दी श्रद्धांजलि।

Dia Mirza Niece Death : बॉलीवुड अभिनेत्री Dia Mirza ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करी। जिसमे उनके भतीजी की निधन की बात बताई। यह पोस्ट देखने के बाद सभी लोगों ने दीया की भतीजी को उनकी पोस्ट में श्रद्धांजलि भरे कमेंट लिखे । दीया की भतीजी का नाम तान्या काकडे था। पोस्ट में दीया ने भतीजी की मृत्यु की वजह नहीं बताई हैं। मगर उन्होंने तान्या के लिये अपनी पोस्ट में बहुत कुछ लिखा और दुख व्यक्त किया हैं।

Dia Mirza Niece Death: दिया मिर्जा की भतीजी का हुआ निधन, पोस्ट डालकर जताया दुख

अभिनेत्री ने पोस्ट में तान्या काकडे की एक फोटो भी शेयर की है, जिसमे वह मुस्कुराती हुई दिख रही है दीया ने पोस्ट में लिखा है, कि तान्या मेरी बच्ची, मेरी जान , मेरी बच्ची अब इस दुनिया में नहीं रही, (Dia Mirza Niece Death) और अब तुम जहां भी रहो खुश रहो खुश रहो। तुम जहां भी रहो तुम्हे वहां प्यार व शांति मिले। तुम हमेशा मेरी यादों में रहोगी।

(Dia Mirza Niece Death) इस पोस्ट को देखकर बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों ने श्रृद्धांजलि दी। गौहर खान, ईशा गुप्ता और भावना पांडे ने भी दुख जताया। सुजेन खान की बहन फराह खान ने भी लिख कर कहा की ये बहुत ही दुख की बात हैं। वह जहां भी रहे खुश और ठीक रहे। इसके अलावा सुनील शेट्टी और श्रेया धनवंतरी गुल पनाग सहित और भी बहुत से बॉलीवुड के सितारों ने श्रृद्धांजलि दी।

कार हादसे में गई थी दीया मिर्जा की भतीजी की जान

रिपोर्ट के हिसाब से तान्या काकडे सोमवार की सुबह अपने दोस्तों के साथ राजीव गांधी एयरपोर्ट से हैदराबाद की तरफ जा रही थीं। कुछ समय बाद उनकी कार डिवाइडर से जा टकराई, जिसके कारण तान्या की मौके पर ही मौत हो गई।

Also Read- Boycott Laal Singh chaddha : आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा को दर्शकों द्वारा बायकॉट

Also Read- Nag Panchami के दिन भूल से भी न करें जमीन की खुदाई सहित ये 3 काम, मिलते है अशुभ परिणाम

Leave a Comment