Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeLIFE STYLEDhan Prapti Ke Upay : धन में वृद्धि के लिए करें यह...

Dhan Prapti Ke Upay : धन में वृद्धि के लिए करें यह टोटके, देखते ही देखते हो जाएंगे मालामाल

Dhan Prapti Ke Upay : तंत्र शास्त्र में कई टोटके बताए गए हैं। जिन्हें लेकर मान्यता है कि हर कोई व्यक्ति इन टोटको को विधि पूर्वक अथवा श्रद्धा के साथ करता है तो सारी मनोकामनाएं पूर्ण होती है। आज ऐसे ही कुछ धन से जुड़े टोटके व उपाय आपको बताने जा रहे हैं। इन टोटको को दैनिक जीवन में करने से धन में वृद्धि होती है, ऐसा तंत्र शास्त्र में बताया गया है। तो चलिए जानते हैं। क्या है वह टोटके।

Dhan Prapti Ke Upay : धन में वृद्धि के लिए करें यह टोटके, देखते ही देखते हो जाएंगे मालामाल

दालचीनी पाउडर

दालचीनी पाउडर का यह टोटका धन संबंधी समस्या को दूर करता है। मान्यता है कि दालचीनी पाउडर लेकर उसमें 7 बार अगरबत्ती घुमाएं और धन वृद्धि के लिए प्रार्थना करें। फिर उस दालचीनी को अपने पर्स, तिजोरी अथवा जहां पैसे रखते वहां छिड़क दें। बची हुई दालचीनी को पूजा स्थल पर रख दें। ऐसा हर दूसरे अथवा तीसरे दिन करें। जिससे आपकी धीरे-धीरे मनोकामनाएं पूर्ण होने लगती हैं।

धन आगमन के लिए करें यह उपाय

धन आगमन के लिए शुक्ल पक्ष के किसी भी मंगलवार अथवा गुरूवार को एक मिट्टी का बर्तन लें, उसमें साबूत धनिया डालें, 21 रूपए के सिक्के डाले। इसके बाद हल्की मिट्टी डालते हुए धनिया को मिक्स करे। तदुपरांत उसमें थोड़ा पानी डालें और उस बर्तन को उत्तर दिशा की ओर रख दें। ध्यान रहे इसमें डेली पानी डालें। जब धनिया निकल आए तो उसका उपयोग करें और पैसे को लाल कपड़े में बांधकर घर अथवा कार्यालय में लटका दें। ऐसा करने से धन आगमन होने लगता है।

आर्थिक स्थिति मजबूत करने उपाय

घर की माली हालत ठीक नहीं हैं, पैसों की हमेशा तंगी बनी रहती है तो घर की आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए कृष्ण पक्ष के पहले शनिवार से लेकर 7 शनिवार तक घर के मुख्य द्वार में सरसों के तेल का दीपक जलाएं। सुबह बुझे हुए दीपक के बचे शेष तेल को फिर पीपल के वृक्ष पर अर्पित करें। ऐसा करने से धन संबंधी समस्या खत्म होने लगती है और आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होने लगता है। इसके अलावा पीले वस्त्र में कस्तूरी लपेटकर तिजोरी अथवा धन वाले स्थान में रखें। ऐसा करने से धन में वृद्धि होती है।

नोट- यह टोटके कितने कारगर है इसकी पुष्टि हम नहीं करते है। किसी भी निर्णय पर पहुंचने से पहले जानकार से सलाह अवश्य लें।

Also Read- Fitkari Se Dhan Prapti Ke Totke : फिटकरी के इस टोटके से बदल जाएगी किस्मत, कई स्त्रोतों से आएगा पैसा

Also Read- 10 Note Totka : 10 रूपए के नोट में करें यह छोटा सा उपाय, चुम्बक की तरह खींचा चला आएगा पैसा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular