Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTकरोड़ों की सम्पत्ति होने के बावजूद बेटे आरव से एक-एक पैसे का...

करोड़ों की सम्पत्ति होने के बावजूद बेटे आरव से एक-एक पैसे का हिसाब लेते हैं Akshay Kumar, यह रही प्रमुख वजह!

Despite having property worth crores, Akshay Kumar takes account of every penny from son Aarav, this is the main reason!

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार है। अक्षय अकेले ऐसे स्टार है जो साल में सबसे ज्यादा फिल्में करते है। अक्षय की आने वाली फिल्में एक नहीं कई है। जो कुछ साल 2022 में रिलीज होगी। तो कुछ साल 2023 में। अक्षय प्रति फिल्म करोड़ रूपए चार्ज करते हैं। रिपोर्ट की माने तो अक्षय के पास कई बंगले व गाड़ियां है। अकूत सम्पत्ति के मालिक होते हुए भी अक्षय कुमार पैसों का अच्छा हिसाब रखते हैं। एक रिपोर्ट की माने तो अक्षय अपने बेटे को खर्च के लिए सीमित पैसा ही देते हैं। ऐसे में इसके पीछे क्या वजह है चलिए जानते हैं। .

करोड़ों की सम्पत्ति होने के बावजूद बेटे आरव से एक-एक पैसे का हिसाब लेते हैं Akshay Kumar, यह रही प्रमुख वजह!

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी ट्वींकल खन्ना से शादी की है। शादी के बाद ट्वींकल फिल्मों से दूर हो गई है। एक इंटरव्यू में अक्षय ने बताया कि ट्वींकल एक्टिंग से सबसे ज्यादा नफरत करती है। लेकिन हम आपको बता दें कि ट्वींकल ने अपने करियर में एक नहंीं बल्कि कई फिल्में की है। फिल्मों सफलता न मिलने के बाद ट्वींकल अक्षय से शादी के बाद पूरी तरह से दूरी बना ली। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के दो बच्चे है जिनमें से एक लड़का और एक लड़की है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बेटे के नाम आरव कुमार है। वर्तमान समय में अक्षय कुमार अपने बेटे आरव की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है जिसके चलते हर कोई इन्ही के बारे में बाते कर रहा है। रिपोर्ट की माने तो अक्षय कुमार करोड़ों की सम्पति के मालिक होने के बाद भी अपने बेटे को गिन-गिन के पैसे देते है। इसके अलावा वह बेटे से एक-’एक पैसे का हिसाब भी लेते हैं। इसके पीछे क्या वजह है, अक्षय ऐसा क्यो करते हैं चलिए जानते हैं।

दरअसल यह बात तो जग जाहिर है कि बीते दिनों बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरूख खान अपने बेटे को लेकर खूब सुर्खियों में रहे थे। शाहरूख के बेटे आर्यन खान का नाम जब ड्रग्स केस से जुड़ा, वह गिरफ्तार हुए तो शाहरूख खान जमकर ट्रोल हुए थे। सोशल मीडिया यूजर ने बेटे के बिगड़ने की वजह शाहरूख खान को बताया था। साथ ही एक्टर पर तरह-तरह के आरोप लगाए। इन दिनों में शाहरूख का एक बयान भी खूब सुर्खियों में रहा था। जिसमें शाहरूख ने कहा था कि वह चाहते हैं कि उनका बेटा वह सब करें, जो वह अपनी लाइफ में नहीं कर पाएं। इस दरम्यान बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय (Akshay Kumar) भी बेटे की वजह से सुर्खियों में रहे। रिपोर्ट की यह दावा किया गया कि अक्षय कुमार अपने बेटे को गिन-चुनकर पैसा देते है। इसके अलावा आरव ने इन पैसों को किन-किन कामों में खर्च किया। उसका हिसाब भी लेते हैं। अक्षय के इस एक्टिविटी के सोशल मीडिया यूजर ने तारीफ भी की। लेकिन इस दरम्यान कई लोगों के मन में यह भी सवाल रहा कि करोड़ों की सम्पत्ति के मालिक होने के बाद आखिर अक्षय ऐसा क्यों बेटे के साथ करते हैं। यह जानना बेहद जरूरी है।

करोड़ों की सम्पत्ति होने के बावजूद बेटे आरव से एक-एक पैसे का हिसाब लेते हैं Akshay Kumar, यह रही प्रमुख वजह!

यह बात तो सभी अक्षय है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) करोड़ों रूपए जरूरतमंदों की भलाई में खर्च कर देते हैं। ऐसे में जब वह बेटे को पॉकेट मनी खर्च के लिए देते हैं तो इसका हिसाब लेते हैं। इसके पीछे प्रमुख वजह यह है कि बेटा पैसों के महत्व को समझे। उसे बेफालतू खर्च न करें। क्योंकि पैसे काफी मेहनत करने के बाद आते हैं। यदि सरल भाषा में समझा जाए तो अक्षय यह चाहते है कि उनका बेटा गलत रास्ते पर न चले। अच्छे रास्ते पर चले। जब वह पैसों के महत्व को समझेगा तो गलत नहीं खर्च करेगा। शायद यही वजह है कि सीमित पॉकेट मनी अक्षय बेटे को देने के साथ ही उससे पाई-पाई का हिसाब भी लेते हैं।

Also Read- Salman Khan संग रिश्ते पर Katrina Kaif ने कभी दिया था यह जवाब, विक्की से शादी के बाद सलमान व कैटरीना कर रहे रोमांस!

Also Read- अर्जुन कपूर नहीं बल्कि अरबाज के साथ रात में दिखी Malaika Arora, जाने क्या है माजरा!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular