Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTशादीशुदा होते हुए भी रानी मुखर्जी के प्यार में पड़ गए थे...

शादीशुदा होते हुए भी रानी मुखर्जी के प्यार में पड़ गए थे गोविंदा, पत्नी के सख्त रूख देख की थी वापिसी!

गोविंदा बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता है जिन्होंने लम्बे समय तक स्टारडम का स्वाद चखा। बेहतरीन अदाकारी व जबदस्त डांस से सबको मुरीद करने वाले अभिनेता गोविंदा कभी शादीशादी होने के बावजूद भी अपनी को-एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के प्यार में पड़ गए थे।

शादीशुदा होते हुए भी रानी मुखर्जी के प्यार में पड़ गए थे गोविंदा, पत्नी के सख्त रूख देख की थी वापिसी!

गोविंदा बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता रहे। जिनका 90 के दशक में बोलबाला था। इस दरम्यान उन्होंने एक से बढ़कर हिट फिल्में दी। कई हिरोइनों संग उनकी जोड़ी को पसंद किया गया। गोविंदा कभी रवीना संग ठुमके लगाकर लाइम लाइट में आए तो कभी करिश्मा के साथ हीरो नम्बर वन बनकर। इसी दरम्यान एक और हिरोइन रही। जिनके साथ गोविंदा को खूब पसंद किया गया। वह थी रानी मुखर्जी रानी मुखर्जी व गोविंदा दोनों ही सितारे हद कर दी आपने जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया। कहा जाता है कि हद कर दी आपने फिल्म के दौरान रानी-मुखर्जी व गोविंदा एक-दूसरे के करीब आए गए थे। धीरे-धीरे दोनों का इश्क परवान चढ़ा तो गोविंदा घर-बार छोड़ रानी मुखर्जी के साथ रहने चले गए। इस बात की पुष्टि तक हुई जब एक बार गोविंदा नाइट ड्रेस में रानी मुखर्जी के घर स्पॉट किए गए।

बिखरने वाली थी शादीशुदा जिंदगी

रिपोर्ट की माने तो गोविंदा एवं रानी मुखर्जी दोनों ही एक-दूसरे से खूब प्यार करते थे। गोविंदा तरफ जहां रानी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे। तो वहीं वह शादीशुदा जिंदगी से भी दूर नहीं जाना चाहते थे। ऐसे में अब फैसला गोविंदा के हाथ में था कि वह किस ओर जाएं। कहा जाता है कि इस दरम्यान गोविंदा की पत्नी सुनीता ने अभिनेता को सख्य हिदायत दे डाली थी कि अगर वह शादीशुदा लाइफ को बचाना चाहते हैं सब छोड़कर लौट आए। पत्नी के सख्ते तेवर देख कहा जाता है कि गोविंदा अपनी शादीशुदा लाइफ में लौट गए थे।

शादीशुदा होते हुए भी रानी मुखर्जी के प्यार में पड़ गए थे गोविंदा, पत्नी के सख्त रूख देख की थी वापिसी!

रानी को दिया था गिफ्ट

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि गोविंदा रानी मुखर्जी को काफी महंग आइटम गिफ्ट किए थे। जिसमें कार, ज्वेलरी व फ्लैट जैसी चीजें शामिल थी। तो वहीं आपको बता दें कि गोविंदा की शादी काफी पहले हो गई थी। रिपोर्ट की माने तो एक-दो फिल्म करने के बाद ही गोविंदा व सुनीता की शादी हो गई थी। इस दौरान यह भी खबरें सामने आई थी कि गोविंदा कभी सुनीता से शादी नहीं करना चाहते थे, लेकिन मां के दवाब के कारण उन्हें यह शादी करनी पड़ी थी।

Also Read- Kabir Singh फिल्म में Shahid Kapoor की नौकरानी बनी यह एक्ट्रेस असल जिंदगी में है बला की खूबसूरत, न हो भरोसा तो खुद दें…

Also Read- Amy Jackson के प्यार पड़ Prateik Babbar ने बर्दाद कर लिया करियर, कहा-ब्रेकअप के बाद शुरू हो गया था मेरे बुरे दिन

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular