लाल सिंह चड्ढा फिल्म फ्लाफ होने से हताश Aamir Khan ने उठाया बड़ा कदम, 100 करोड़ से जुड़ा है मामला

लाल सिंह चड्ढा फिल्म फ्लाफ होने से हताश Aamir Khan ने उठाया बड़ा कदम, 100 करोड़ से जुड़ा है मामला

Desperate over the failure of Laal Singh Chaddha film, Aamir Khan takes a big step, the matter is related to 100 crores

आमिर खान (Aamir Khan) की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हुई थी। 180 करोड़ में तैयार फिल्म बुरी तरह से फ्लाफ साबित हुई है।

आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं जो चुनिंदा फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं। वह साल में एक फिल्म लेकर आते हैं, और अपनी एक ही फिल्म से कमाई के सारे रिकार्ड तोड़ जाते हैं। लाल सिंह चड्ढा फिल्म को लेकर भी कुछ ऐसी ही उम्मीद मेकर्स सहित खुद आमिर खान ने पाल रखी थी। लेकिन फिल्म ने सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

लाल सिंह चड्ढा फिल्म फ्लाफ होने से हताश Aamir Khan ने उठाया बड़ा कदम, 100 करोड़ से जुड़ा है मामला

रिपोर्ट की माने तो 180 करोड़ की लागत से तैयार हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा बुरी तरह से फ्लाफ साबित हुई और महज 20 दिन में 60 करोड़ ही कमा पाई। ऐसे में लाल सिंह चड्ढा फिल्म में पैसा लगाने वालों को एक बड़ा झटका लगा है। फिल्म के फ्लाफ होने से मेकर्स सहित खुद आमिर खान हताश है। ऐसे में आमिर ने एक बड़ा कदम उठाया हैं। तो आमिर ऐसा क्या किया है चलिए जानते हैं।

आमिर ने माफ की 100 करोड़ फीस

मीडिया रिपोर्ट की माने तो आमिर खान (Aamir Khan) एवं फिल्म के मेकर्स लाल सिंह चड्ढा फिल्म के बुरी तरह से फ्लाफ से हताश हैं। क्योंकि उन्होंने करोड़ों का नुकसान हुआ हैं। फिल्म 180 करोड़ की लागत से तैयार की गई थी। रिलीज के बाद यह फिल्म ने महज 20 दिन में 60 करोड़ रूपए ही कमा सकी। रिपोर्ट की माने तो आमिर खान अकेले इस फिल्म के लिए 100 करोड़ रूपए चार्ज करने वाले थे।

जो मेकर्स के लिए सबसे बड़ा झटका था। रिपोर्ट की माने तो लाल सिंह चड्ढा फिल्म फ्लाफ होने का जिम्मा आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने उपर लिया है। उन्होंने मेकर्स से अपनी 100 करोड़ की फीस न लेने जैसा बड़ा कदम उठाया है। ऐसे में यदि आमिर वाकई में यह बड़ा फैसला लेने जा रहे हैं तो निश्चित ही मेकर्स के लिए यह एक बड़ी राहत वाली बात होगी।

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) , करीना कपूर, साउथ अभिनेता नागा चैतन्य, मोना सिंह जैसे सितारे लीड रोल में नजर आए थे।

Also Read- Lord Ganesh Aarti : इस आरती के बिना अधूरी है भगवान गणेश की पूजा

Also Read- Ganesh Chaturthi 2022 : गणेश चतुर्थी पर करें इन सबसे सरल मंत्रों का जाप, सब समस्याओं से मिलेगी मुक्ति

Leave a Reply

Your email address will not be published.