Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTSiddhant Chaturvedi संग इस फिल्म में कई इंटीमेट सीन करती नजर आएंगी...

Siddhant Chaturvedi संग इस फिल्म में कई इंटीमेट सीन करती नजर आएंगी Deepika Padukone, टीजर लांचिंग दी सफाई

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) संग फिल्म गहराइयां में रोमांस करती हुई नजर आई। फिल्म का हाल ही में टीजर जारी किया गया। जिसमें दीपिका एवं सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच कई इंटीमेट सीन देखने को मिले। ऐसे में दीपिका ने सिद्धांत संग फिल्म गए इन सीनों पर खुद की राय रखी हैं।

Siddhant Chaturvedi संग इस फिल्म में कई इंटीमेट सीन करती नजर आएंगी Deepika Padukone, टीजर लांचिंग दी सफाई
photo credit- Gahraiya movie

इंटीमेट सीन पर बातचीत करते हुए हाल ही में दीपिका (Deepika Padukone) ने कहा कि यह सब सीन करना इतना आसान नहीं होता है। लेकिन शुक्र है फिल्क डायरेक्टर शकुन बत्रा का। जिन्होंने सेट पर ऐसा माहौल तैयार करके रखा। जिससे इस तरह के सीन करने में हमें किसी भी तरह की झिझक नहीं हुई। सीन के दौरान हम सभी ने सुरक्षित महसूस किया।

सेट का कुछ ऐसा रहता माहौल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बताया कि गहराइयां फिल्म करना आसान नहीं था। क्योंकि इसमें कई इंटीमेट सीन को दिखाना था। जो बेहद कठिन काम है। दीपिका बताती है कि अगर सेट पर शकुन कंफर्ट माहौल नहीं देते तो इस तरह के सीन करना संभव नहीं था। आगे दीपिका कहती है कि इस तरह से पहले हमने इंडियन सिनेमा में सीन को अनुभव नहीं कियां। दीपिका कहती है कि जब आपको पता होता है कि निर्देशक इसे केवल ध्यान खींचने के लिए नहीं कर रहे हैं बल्कि यह सब किरदार के लिए किया जा रहा है। ऐसे में इंटीमेसी सीन करना आसान हो जाता है।

Siddhant Chaturvedi संग इस फिल्म में कई इंटीमेट सीन करती नजर आएंगी Deepika Padukone, टीजर लांचिंग दी सफाई

खुद का बोल्ड नहीं मानती किरदार दीपिका

‘गहराइयां’ में निभाए गए खुद के किरदार को दीपिका (Deepika Padukone) ‘बोल्ड’ नहीं बल्कि ‘रॉ और रियल’ मानती है। दीपिका कहती है कि ‘मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि मैंने इससे पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया। मैंने अभी तक बहुत सी फिल्में व तरह-तरह के किरदार निभाए। लेकिन गहराइयां फिल्म का किरदार एकदम हटकर है। दीपिका कहती है कि मैं कहना चाहती हूं कि गहराइयां में मेरा किरदार बोल्ड है। लेकिन मैं इसे बोल्ड भी नहीं कहना चाहती ऐसा इसलिए क्योंकि हमने अपनी फिल्मों और किरदारों में बोल्ड को किसी और तरह से समझते आए हैं। मैं इसे रॉ यानी कि अपरिपक्व कहूंगी। मुझे लगता है मेरे लिए यह किरदार अन्य से बिल्कुल एकदम अलग है।

बताते चले कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पहली बार शकुन बत्रा के निर्देशन में फिल्म करने जा रही हैं। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पाण्डेय एवं सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में हैं। फिल्म गहराइयां 11 फरवरी को अमेजॉन प्राइम वीडिया पर रिलीज होगी।

Also Read- जब Karishma Kapoor ने तलाक से पहले पति Sanjay Kapur पर लगाए थे यह गंभीर आरोप, कहा- खर्च के लिए नहीं मिलते पैसे, की जाती थी मारपीट

Also Read- जब Abhishek Bachchan की इस हरकत से Amitabh Bachchan को होना पड़ा था शर्मसार, भरी महफिल मांगनी पड़ी थी माफी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular