Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTGehraiyaan Movie के इस सीन को शूट करने Deepika Padukone को लेना...

Gehraiyaan Movie के इस सीन को शूट करने Deepika Padukone को लेना पड़ा कई टेक, सीन क्या था सुन लगाएंगे ठहाके

गहराइयां फिल्म (Gehraiyaan Movie) शकुन बत्रा के निर्देशन में तैयार की गई। फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनन्या पाण्डेय, धैर्या करवा, सिद्धांत चतुर्वेदी अहम रोल में दिखे। फिल्म के एक सीन को शूट करने में दीपिका पादुकोण को कई टेक लेने पड़े थे। इस बात का खुलासा खुद दीपिका ने द कपिल शर्मा शो में किया था।

Gehraiyaan Movie के इस सीन को शूट करने Deepika Padukone को लेना पड़ा कई टेक, सीन क्या था सुन लगाएंगे ठहाके
photo credit- Deepika Kapil Instagram

दरअसल गहराइयां (Gehraiyaan Movie) फिल्म रिलीज से पहले पूरी लीड स्टार कास्ट द कपिल शर्मा शो पहुंची थी। जहां फिल्म सूट से जुड़े कई किस्से शेयर किए। द कपिल शर्मा शो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बताया कि गहराइयां फिल्म के एक सीन को शूट करने के लिए उन्हें कई टेक लेने पड़े थे। उस सीन में खास बात यह थी कि दीपिका के साथ न ही सिद्धांत चतुर्वेदी थे और न हीं अनन्या पाण्डेय। उस सीन को दीपिका को अकेले शूट करना था। बावजूद इसके दीपिका (Deepika Padukone) को कई टेक लेने पड़े।

जिसके पीछे का कारण यह था कि दीपिका को कचरे के साथ सीन को शूट करना था। यह सीन ठीक से शूट नहीं हो पा रहा था। तो बगल में मौजूद फिल्म के निर्देशक कहते है कि कचरा ठीक से रिएक्ट नहीं कर रहा था। शकुन की यह बात सुनकर सभी जोर-जोर से ठहाके लगाने लगते हैं।

तब कपिल शर्मा कहते है कि दीपिका (Deepika Padukone) को शकुन ने इतना परेशान किया है, इसलिए उनके सामने रखा फ्रूट्स हटा लिया जाए। आगे कपिल कहते है कि जिन्होंने भी गहराइयां फिल्म (Gehraiyaan Movie) देखी है सभी ने यही कहा है कि दीपिका ने शानदार एक्टिंग की है। यहां तक की फिल्म क्रिटिक भी यही कह रहे हैं कि दीपिका ने फिल्म में सौ फीसदी दिया है। तो वहीं अनन्या एवं सिद्धांत ने कुछ खास नहीं किया है।

Gehraiyaan Movie के इस सीन को शूट करने Deepika Padukone को लेना पड़ा कई टेक, सीन क्या था सुन लगाएंगे ठहाके
Photo Credit -Deepika Padukone Instagram

बता दें कि कपिल शर्मा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बेहद दीवाने है। इस बात का खुलासा कपिल कई बार खुद कर चुके हैं। फिर चाहे उनका शो हो या अथवा कोई अवार्ड फंक्शन। जहां भी दीपिका दिख जाती है वह उनके पास उनसे बातें करने पहुंच जाते हैं। फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan Movie) प्रमोशन के दौरान कपिल शर्मा ने दीपिका के खातिर गोवा में वेटर की नौकरी करने की इच्छा जाहिर की थी। कारण यह कि गोवा दीपिका की फेवरेट जगह में से एक है।

Also Read- कभी क्रिकेटर Ajay Jadeja के प्यार में क्लीन बोल्ड थी Madhuri Dixit, इस वजह से अधूरी रह गई थी प्रेम कहानी

Also Read- जब पत्नी शोभा की वजह से बाल-बाल बची थी एक्टर Jitendra की जान, अभिनेता ने खुद सुनाया था चत्माकरिक किस्सा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular