Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTDeepika Padukone को 18 साल की उम्र में मिली थी सबसे गंदी...

Deepika Padukone को 18 साल की उम्र में मिली थी सबसे गंदी सलाह, शाहरूख की एडवाइस को मानती है सबसे बेस्ट

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में शुमार हैं। एक्ट्रेस ने यह सब मुकाम काफी कम समय में एचीव किया है। दीपिका खुद की कड़ी मेहनत के दम पर आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं। लेकिन जब दीपिका महज 18 साल की थी। तब उन्हें एक बेहद गंदी सलाह मिली थी। जिसका खुलासा स्वयं एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

Deepika Padukone को 18 साल की उम्र में मिली थी सबसे गंदी सलाह, शाहरूख की एडवाइस को मानती है सबसे बेस्ट
Photo Credit- Deepika Padukone Instagram

फिल्मफेयर को दिए साक्षात्कार में दीपिका (Deepika Padukone) ने बताया कि जब वह 18 साल की थी तब उन्हें ब्रेस्ट इंम्प्लांट की सलाह मिली थी। जो उनके जीवन की सबसे बुरी सलाह थी। एक्ट्रेस इंटरव्यू में बताती है कि वह कभी ऐसा सोच नहीं सकती थी कि उन्हें इतनी गंदी सलाह कोई कैसे दे सकता हैं।

शाहरूख की सलाह को मानती है बेस्ट

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शाहरूख खान के साथ अपने करियर में शुरूआत की थी। शाहरूख के साथ दीपिका की पहली फिल्म थी ओम शांति ओम। इसके बाद दीपिका चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म में शाहरूख खान के साथ नजर आई। जो सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म का निर्देश रोहित शेट्टी ने किया था। ऐसे में दीपिका (Deepika Padukone) शाहरूख खान से मिली सलाह को सबसे बेस्ट मानती हैं। वह बताती है कि उन्हें शाहरूख से सलाह मिली थी कि तुम ऐसे लोगों के साथ काम करों, जिन्हें आप जानते हो कि उनके साथ आपका समय अच्छा बीतने वाला है। क्योंकि जब हम फिल्म तैयार कर रहे होते हैं तो एक लाइफ भी जी रहे होते हैं। साथ ही मेमोरीज व एक्सपीरियंस शेयर कर रहे होते हैं।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह एक बार फिर से शाहरूख खान के साथ फिल्म पठान में नजर आएंगी। पठान के अलावा दीपिका ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में दिखेगी। यह पहला मौका होगा जब ऋतिक एवं दीपिका (Deepika Padukone) किसी फिल्म में एकसाथ नजर आएंगे। इन दो फिल्मों के अलावा दीपिका लगातार फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में दीपिका दो फिल्मों में नजर आई। पहली फिल्म 83 थी व दूसरी गहराइयां। गहराइयां फिल्म में दीपिका के अभिनय को बेहद पसंद किया गया था।

Also Read- Weight Loss Tips : भाग्यश्री ने बताया वजन कम करने के आसान डाइट टिप्स, जाने क्या कहती है एक्ट्रेस

Also Read- Aishwarya Rai से Salman Khan को प्यार में मिले धोखे पर भाई सोहेल ने बयां किया था दर्द, कहा-भाई का हुआ इस्तेमाल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular