Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTDeepika Padukone को शाहरूख से पहले Salman Khan के साथ मिला था...

Deepika Padukone को शाहरूख से पहले Salman Khan के साथ मिला था काम का ऑफर, इस वजह से एक्ट्रेस ने कर दिया था मना

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने साल 2007 में शाहरूख खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम से डेब्यू किया। लेकिन इससे पहले उन्हें सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम का ऑफर मिला था। लेकिन एक्ट्रेस ने मना कर दिया था। इसके पीछे क्या वजह थी एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया है। चलिए जानते हैं।

Deepika Padukone को शाहरूख से पहले Salman Khan के साथ मिला था काम का ऑफर, इस वजह से एक्ट्रेस ने कर दिया था मना

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) काफी कम समय में बॉलीवुड इंस्डस्ट्री में खुद को स्थापित किया है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 2007 में फिल्म ओम शांति ओम से की थी। पहली ही फिल्म को मिली अपार सफलता के बाद एक्ट्रेस की भी पॉपुलरटी बढ़ गई। जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। दीपिका को एक के बाद एक फिल्में मिलती गई। सभी फिल्में हिट होती गई। दीपिका एवं शाहरूख की जोड़ी फैंस ने खूब पसंद किया। दीपिका ने एक शाहरूख के साथ कई हिट फिल्में दी है। लेकिन यह बहुत कम लोगों को पता है कि शाहरूख से पहले सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने का ऑफर दीपिका पादुकोण को मिला था। लेकिन दीपिका ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था। दीपिका ने ऐसा क्यों किया। इसके पीछे क्या वजह थी। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है। आखिर दीपिका ने सलमान के साथ काम क्यों नहीं किया। चलिए जानते हैं।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सलमान (Salman Khan) के साथ जब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को काम ऑफर किया गया था। तो एक्ट्रेस कहती है कि उस समय वह फिल्मों में काम करने के मूड़ में नहीं थी। यही वजह रही कि उन्होंने सलमान के साथ काम करने से मना कर दिया था। दीपिका आगे बताते है कि कुछ साल बीते। तो उनके विचार में भी बदलाव आया। इस दौरान उन्हें शाहरूख खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम ऑफर की गई। जिसे उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया।

करना चाहती है सलमान के साथ काम

रिपोर्ट की माने तो एक इंटरव्यू में दीपिका (Deepika Padukone) ने कहा था कि वह सलमान (Salman Khan) के साथ काम करना चाहती हैं। लेकिन अभी संयोग नहीं बैठ रहा है। मुझे जिस फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आती है तो सलमान को वह पसंद नहीं आती है। जो सलमान को फिल्म पसंद आती है तो वह मुझे पसंद नहीं है। इसी वजह के चलते सलमान और मैं अभी तक एकसाथ किसी भी फिल्म में नजर आएं। दीपिका कहती है कि हमें उम्मीद है कि जल्द हम दोनों की पसंद की स्क्रिप्ट मिलेगी। जिसमें मैं और सलमान नजर आएंगे।

Deepika Padukone को शाहरूख से पहले Salman Khan के साथ मिला था काम का ऑफर, इस वजह से एक्ट्रेस ने कर दिया था मना

बहरहाल यह सब अब कम संभव होगा। कब सलमान (Salman Khan) व दीपिका (Deepika Padukone) फिल्मों में साथ काम करते हुए नजर आएंगे। यह तो भविष्य के गर्त में हैं। यानी कि आने वाला समय ही बताएगा कि कब यह बॉलीवुड के दिग्गज स्टार एकसाथ फिल्मों में काम करते हुए नजर आएंगे।

Also Read- विनोद खन्ना के साथ यह फिल्म करना Madhuri Dixit को पड़ा था महंगा, बोल्ड सीन सामने आते ही हुई थी जमकर किरकिरी

Also Read- बॉलीवुड जगत के इन दिग्गज सितारों ने की बेटी की उम्र की लड़की से शादी, अब ये लड़कियां हैं दो-दो बच्चों की मां

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular