Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTDeepika Padukone गुस्से में बेडरूम से Ranveer Singh को किक मार करती...

Deepika Padukone गुस्से में बेडरूम से Ranveer Singh को किक मार करती है बाहर, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एवं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी फैंस को खूब आती है। दोनों सितारों ने साथ में कई फिल्में की है। पर्दे पर इस जोड़ी को लोगों ने खूब प्यार दिया। अब रियल लाइफ में यह जोड़ी जब एक हो चुकी हैं तो इसने जुड़ी ढेर सारी अफवाहे वायरल होती हैं। हाल ही में द कपिल शर्मा शो पहुंची दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया कि वह जब गुस्से में होती है तो रणवीर सिंह को किक मारकर बेडरूम से बाहर निकालती हैं। दीपिका ने अपना बेडरूम सीक्रेट किस पर बात रिवील किया चलिए जानते हैं।

Deepika Padukone गुस्से में बेडरूम से Ranveer Singh को किक मार करती है बाहर, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

दरअसल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) , अनन्या पाण्डेय, सिद्धांत चतुर्वेदी व धैर्य कारवा स्टारर फिल्म गहराइयां हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई। फिल्म में सभी के अभिनय को खूब सराहा गया। फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है। फिल्म में कई बोल्ड सीन थे। जिसकी वजह से दीपिका एवं सिद्धांत खूब सुर्खियों में रहे। फिल्म का प्रमोशन करने जब दीपिका पादुकोण सभी स्टार के साथ द कपिल शर्मा शो पहुंचे थे। तो वहां सभी ने जमकर मस्ती की। इस दौरान कपिल शर्मा कहते है कि आप सभी को लेकर कुछ अफवाहे हैं। जिस पर हम भरोसा नहीं करते हैं। ऐसे में जब स्टार उनके शो में आते हैं तो वह उनसे कंफर्म करते हैं।

शो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से कपिल पूछते है कि दीपिका आपको लेकर अफवाह है कि आप चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म में थंगाबली बनकर शाहरूख को किक मारकर बेड से नीचे गिरा दी थी। तो अफवाह यह है कि जब आपको गुस्सा आता है तो क्या फिर आप थंगाबली बन रणवीर को किक मारती है। जिस पर दीपिका बताती है कि हां जब उन्हें गुस्सा आता है तो वह थंगाबली नहीं बनती हैं। लेकिन यह बात जरूर सच है कि वह गुस्से में रणवीर (Ranveer Singh) को किक मारकर बेड से नीचे धकेल देती हैं। वह रणवीर को गिरा देती हैं। दीपिका की यह बातें सुनकर शो में मौजूद लोग सभी जमकर ठहाके लगाते हैं। बता दें कि रणवीर सिंह एवं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड के पॉवर कपल में से एक हैं।

Deepika Padukone गुस्से में बेडरूम से Ranveer Singh को किक मार करती है बाहर, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

जो अक्सर अपनी एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। दीपिका एवं रणवीर ने एकसाथ कई फिल्में की है। दीपिका (Deepika Padukone) एवं रणवीर (Ranveer Singh) द्वारा साथ में की गई लगभग सभी फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं। दीपिका एवं रणवीर हाल ही में 83 फिल्म में एकसाथ नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों सितारों के अभिनय को खूब पसंद किया गया था। दीपिका एवं रणवीर की लव स्टोरी फिल्म के शूटिंग से ही शुरू हुई थी। लिहाजा कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने धूमधाम से शादी कर ली। फिलहाल यह जोड़ी अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ को एंज्वॉय कर रही हैं, और अपनी एक्टिविटी से समय-समय पर सुर्खियां बटोरती रहती है।

Also Read- Ranbir Kapoor संग शादी के मूड़ में नहीं Alia Bhatt! शादी से जुड़े सवाल पर एक्ट्रेस का करारा जवाब

Also Read – परिवारवालों के आपत्ति के बाद घर से भागकर इस अभिनेत्री ने रचाई थी शादी, फोटाशूट के दौरान किसिंग का नाम सुन हालत हो गई थी खराब

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular