hindinews11.com

Deepesh Bhan Pass Away : भाभीजी घर पर हैं टीवी सीरियल के मलखान का निधन, आखिरी पोस्ट तेजी से हो रहा वायरल

Deepesh Bhan Pass Away : भाभीजी घर पर हैं टीवी सीरियल के मलखान का निधन हो गया है। अभिनेता का निधन बीते शुक्रवार को हुआ जब वह क्रिकेट खेल रहे थे।

भाभीजी घर पर हैं टीवी सीरियल में मलखान का किरदार निभा रहे दीपेश भान (Deepesh Bhan) का निधन हो गया है। अभिनेता के निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। सभी हैरान कि एकाएक दीपेश का निधन कैसे हो गया। बताते चले कि Deepesh Bhan अभी बेहद यंग था। 3 साल पहले उनकी शादी हुई थी। तो वही सालभर पहले उन्हें एक बेटा हुआ था। दीपके भान टीवी के पॉपुलर अभिनेता थे। वह सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा एक्टिव रहते थे। जहां अपने मनोरंजन वीडियो से फैंस को जमकर गुदगुदाते थे। अब दीपेश के जाने के बाद उनकी फैमिली का रो-रोकर बुरा है। दीपके अपने पीछे एक साल का बेटा व पत्नी छोड़ गए हैं।

Deepesh Bhan Pass Away : भाभीजी घर पर हैं टीवी सीरियल के मलखान का निधन, आखिरी पोस्ट तेजी से हो रहा वायरल

शादी व बेटे पर एक नजर

दीपेश (Deepesh Bhan) का निधन बीते शुक्रवार को क्रिकेट खेलते समय हुआ। वह खेल के दौरान अचानक जमीन पर गिर पड़े और दम तोड़ दिया। दीपके के निधन से सभी हतप्रभ है। क्योंकि वह यंग एज में दुनिया को अलविदा कह गए। बहुत कम लोगों को ही पता था कि वह शादीशुदा है और उनका एक बेटा है। बताते चले कि दीपेश की शादी साल 2019 में हुई थी। तो 2021 में वह एक बेटे के पिता बने थे। वैलेंटाइन डे के मौके पर उन्होंने अपने पिता बनने की खुशखबरी सार्वजनिक की थी।

Deepesh Bhan Pass Away : भाभीजी घर पर हैं टीवी सीरियल के मलखान का निधन, आखिरी पोस्ट तेजी से हो रहा वायरल

दीपेश का आखिरी वीडियो तेजी से वायरल

दीपेश (Deepesh Bhan) के निधन से उनके सभी फैंस हैरान हैं। ऐसे में दीपेश का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिमसें वह लोगों का जमकर मनोरंजन करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दीपेश कहते है कि अच्छा जब दो औरते आपस में खुसुर-फुसुर कर रही हो तो समझ जाइए डाटा ट्रांसफर हो रहा है। लेकिन जब यही यह कह दें कि हटाओ बहिन हमको क्या लेना है इससे तो समझ जाइए की डाटा ट्रांसफर हो चुका है। दीपेश का यह आखिरी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

टीका-मलखान की टूट गई जोड़ी

भाभीजी घर पर है सीरियल से पहले दीपेश (Deepesh Bhan) ने कॉमेडी का किंग कौन, भूतवाला, कॉमेडी क्लब, बिंदास टीवी के चौप जैसे शोज में काम कर चुके हैं। लेकिन भाभीजी घर पर हैं सीरियल में काम करने के बाद मलखान के किरदार की वजह से उन्हें घर-घर खूब पॉपुलरटी मिली। सीरियल के हर एपिसोड में दर्शक टीका एवं मलखान की जोड़ी को देखना पसंद करते थे। इसके अलावा विभूति भईया से बहस तो बेहद कमाल की हुआ करती थी। ऐसे में दीपेश के जाने के बाद टीका और मलखान की जोड़ी टूट गई है। जिससे फैंस बेहद आहत है।

Also Read- Bollywood की यह अदाकारा फिल्मों की शूटिंग के दौरान हो गई थी प्रेग्नेंग, बावजूद इसके पूरी की फिल्म

Also Read- Fat To Fit Bollywood Actress : बॉलीवुड ये एक्ट्रेस कभी हुआ करती थी काफी मोटी, आज परफेक्ट फिगर से गिराती है बिजलियां

Leave a Comment