बेटी घर के बाथरूम में कर रही थी स्नान, इधर चोर 2 लाख नकद व आभूषण लेकर हुए फरार- Rewa News

बेटी घर के बाथरूम में कर रही थी स्नान, इधर चोर 2 लाख नकद व आभूषण लेकर हुए फरार- Rewa News

Rewa News : रीवा। चोरहटा थाना के खैरी नईबस्ती स्थित एक घर में चोरों ने उस समय धावा बोला जब बेटी बाथरूम में स्नान कर रही थी। स्नान करके बेटी जब तक बाहर निकलती तब तक चोर अपना काम करके वहां से निकल चुके हैं। रिपोर्ट की माने तो उक्त मकान मालिक नगर निगम में लिपिक पद पर पदस्थ है। जिसके यहां चोरों ने दिन-दहाड़े धावा बोलकर 2 लाख रूपए नकद व आभूषण लेकर फरार हुए है।

रिपोर्ट की माने तो स्नान के बाद बेटी जब बाहर निकली। तो कमरे का नजारा देख वह दंग रह गई। क्योंकि कमरे का बिखरा समान देखते ही उसे समझने में यह देर नहीं लगी कि उसके घर में कोई घुसा था। जब आलमारी खुली देखी तो वह समझ गई कि उसके घर में दिन-दहाड़े चोरी हुई है। चोरी की घटना की जानकारी बेटी ने परिजनों को दी। जब शाम को परिजन घर पहुंचे तो पाया कि 2 लाख रूपए कैश व पूरे गहने-जेवरात गायब है। मामले की जानकारी पीड़ित ने चोरहटा थाने को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच में जुट गई है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो जिस घर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है वह खैरा नईबस्ती निवासी अरविंद झंझोर का हे। जो नगन निगम में क्लर्क के पद पर पदस्थ है। जबकि उनकी पत्नी व बेटा भी शासकीय सेवा में है। जो लगभग 10 बजे सभी अपने-अपने ड्यूटी पर चले गए थे। इस दौरान घर में मौजूद उनकी बेटी स्नान करने बाथरूम में चली गई। तो छोटा बेटा खेलने बाहर चला गया।

दिन-दहाड़े चोरी से हड़कंप

घर में हुई दिन-दहाड़े चोरी से मोहल्लेवासी में हड़ंकप की स्थिति निर्मित रही। सभी इस चर्चा में मशगूल रहे कि अब दिन में भी हम सुरक्षित नहीं हैं। रात की तो बात ही अलग है। दिन-दहाड़े जिस तरह से चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। उससे मोहल्लेवासी सख्ते में रहे। तो वहीं इस की घटना को लेकर यह माना जा रहा है कि घर की कुंडी खुली होने की जानकारी चोरों को लग गई थी। शायद इसी वजह से वह बिना समय गवाएं कुछ ही समय में इस बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दे पाए हैं।

Also Read- घूंसखोरी मामले में लोकायुक्त पुलिस ने दो को पकड़ा

Also Read- बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने हवा में चलाई कई राउण्ड गोलियां, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस- Rewa News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *