Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTहूबहू मां Aishwarya Rai जैसी दिखती है बेटी आराध्या, देखें तस्वीर

हूबहू मां Aishwarya Rai जैसी दिखती है बेटी आराध्या, देखें तस्वीर

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपनी खूबसूरती के लिए दुनियाभर में मशहूर है। वह अब तक बाॅलीवुड में कई जबदस्त हिट फिल्में दें चुकी हैं।

मुम्बई। बाॅलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) के दुनियाभर में दीवाने हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। लेकिन शादी व मां बनने के बाद वह चुनिंदा फिल्मों में ही नजर आई। ऐश्वर्या अपनी बेटी से बेहद प्यार करती हैं। शायद यही वजह है कि जब भी कहीं वह जाती है कि अपनी बेटी को साथ लेकर जाती हैं। ऐश्वर्या कई बार स्पाॅट हुई। लेकिन कभी ऐसा नहीं हुआ कि उनकी बेटी आराध्या उनके साथ न हो। मां-बेटी की वैसे तो आपने अब तक कई तस्वीरें देखीं होंगी। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी तस्वीर दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि आराध्या मां की कार्बन काॅपी हैं। वह हूबहू मां जैसी दिखती हैं।

दरअसल आज फिल्म फेयर सोशल मीडिया हैण्डिल द्वारा एक तस्वीर ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) एवं आराध्या की शेयर की गई। इस तस्वीर में ऐश्वर्या एवं बेटी आराध्या गाड़ी में बैठी हुई है। लिहाजा तस्वीर में इनका सिर्फ चेहरा ही दिख रहा है। तस्वीर में ऐश्वर्या बेटी की तरफ देखती नजर आ रही हैं। तो आराध्या एकदम सामने देख रही हैं। इस तस्वीर में आराध्या बेहद खूबसूरत दिखी। इस तस्वीर को देखकर आप सहज यह कह बैठेंगे कि आराध्या हूबहू मां आराध्या जैसी दिखती है।

यूजर ने किए यह कमेंट

मां-बेटी की यह तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर ने जमकर अपने रिएक्शन दिए। एक यूजर ने लिखा कि आराध्या हूबहू तेरे नाम एक्ट्रेस भूमिका चावला जैसी दिखती हैं। तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि आराध्या एकदम मां पर गई है। वह बिल्कुल ऐवश्र्या जैसी दिखती हैं। तो कई अन्य यूजर ने आराध्या की स्माइल की जमकर तारीफ की।

बता दें कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन संग शादी की। शादी के 4 साल बाद वह मां बनी और बेटी आराध्या को जन्म दिया। रिपोर्ट की माने तो आराध्या मुम्बई स्थिल धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ती हैं। पढ़ाई के साथ-साथ वह डांस एवं सिगिंग की भी ट्रेनिंग ले रही है।

Also Read- जब अपनी पत्नी के चरित्र पर उठाई राज कुंद्रा ने उंगली, कहा मेरे जीजा संग है..

Also Read- नशे में टल्ली अनिल कपूर की बेटी बिसरी लाज व शर्मा, पति के साथ प्राईवेट मोमेंट की तस्वीर कर दी शेयर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular