hindinews11.com

Darlings Teaser : आलिया भट्ट स्टारर फिल्म डार्लिंग 5 अगस्त को यहां होगी रिलीज

Darlings Teaser : आलिया भट्ट स्टारर फिल्म डार्लिंग 5 अगस्त को यहां होगी रिलीज :- Darlings Teaser : आलिया भट्ट की आगामी फिल्म डार्लिंग 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

आलिया भट्ट शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते 27 जून को एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट की। जिसके बाद एक्ट्रेस को जमकर बधाईयां मिली। अब आलिया आगामी फिल्म डॉर्लिंग का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर के साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म का एक पोस्टर भी अपने इंस्ताग्राम एकाउंट से शेयर किया है। आलिया भट्ट इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

5 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

आलिया भट्ट स्टारर फिल्म डॉर्लिंग 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफार्म नेफ्लिक्स पर रिलीज होगी। डॉर्लिंग फिल्म का टीजर आलिया भट्ट की आवाज से शुरू होता है। टीजर को आलिया ने अपने इंस्ताग्राम पर शेयर किया है। कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है कि यह सिर्फ टीज है डॉर्लिंग। आलिया द्वारा शेयर किए गए टीजर पर जोया अख्तर ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा कि इंतजार नहीं कर सकती। डॉर्लिंग फिल्म में आलिया के अलावा विजय वर्मा, शेफाली शाह, रोशन मैथ्यू नजर आने वाले हैं।

क्या है फिल्म की कहानी

डॉर्लिंग फिल्म की कहानी एक मां बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है। जो एक असाधारण परिस्थितियों का सामना करती है। फिल्म को निर्देशित जसमीत के रीन ने किया है। फिल्म शाहरूख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट व इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन तले तैयार की गई है। फिल्म मुम्बई पर आधारित होगी। फिल्म में म्यूजिक विशाल भारद्वाज द्वारा दिया गया है। गीत गुलजार द्वारा लिखे गए हैं।

Also Read- Alia Bhatt से खफा हुए रणवीर सिंह, कहा-तुम दोस्त के नाम पर कलंक हो…

Also Read- Akshay Kumar के प्यार में कभी क्लीन बोल्ड हो गई थी Kajol, इंटरव्यू में खुद किया था खुलासा

Leave a Comment