Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeBUSINESSCryptocurrency Latest News: महज सालभर में इस क्रिप्टोकरेंसी ने 10 हजार को...

Cryptocurrency Latest News: महज सालभर में इस क्रिप्टोकरेंसी ने 10 हजार को बना दिया 12 हजार!

Cryptocurrency Latest News : क्रिप्टोकरेंसी में निवेश जितना जोखिम भरा है। उतना लाभ भी है। एक ऐसी ही करेंसी के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिसमें सालभर के अंदर रिकार्ड तोड़ बढ़ोत्तरी हुई है। इस करेंसी ने 10 हजार रूपए को सालभर के अंदर 12 लाख रूपए में बदल दिया है। तो चलिए जानते हैं आखिर कौन है यह करेंसी।

टेरा करेंसी में 15000 प्रतिशत की बढ़त

मीडिया रिपोर्ट की माने तो Terra Cryptocurrency में सालभर के अंदर लगभग 15000 प्रतिशत की बढ़त दर्ज हुई है। इस करेंसी ने सालभर के अंदर टॉप 10 में अपनी जगह बना ली है। इस करेंसी का बाजार पूंजीकरण अब 26 बिलियन डॉलर हो गया है। Terra Cryptocurrency साल 2021 की सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाली करेंसी है। एक डॉलर की कम कीमत से शुरूआत करते इस करेंसी ने 75 डॉलर से अधिक का ऑल टाइम हाई बनाया है।

10 हजार के बने 12 लाख

Coin Market Cap में मौजूद डाटा की माने तो इस Cryptocurrency ने सालभर में 12 हजार प्रतिशत तक की बढ़ोत्तरी दर्ज की है। अगर मान लीजिए जनवरी 2021 में किसी व्यक्ति ने 10 हजार रूपए इस टोकन में निवेश किया होता तो वह आज 12 लाख रूपए का मालिक होता। 8 दिसम्बर तक इस कॉइन का रेट 68 से 70 डॉलर के बीच है।

जितना प्रॉफिट उतना ही रिस्क

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी Cryptocurrency ने इतना तगड़ा रिटर्न दिया हो। इससे पहले भी मार्केट में कई ऐसी करेंसियां जिनसें निवेशकों को मालामाल किया है। लेकिन क्रिप्टो में निवेश जितना प्रॉफिटेबल है। उतना ही इसमें रिस्क भी है। क्योंकि इन करेंसियों के दाम जितना जल्दी उपर जाते हैं, उतनी ही तेजी से इनके दाम नीचे भी आते हैं। मार्केट में कई ऐसे टोकन जो कब आए और कब गए। इसका किसी को पता नहीं हैं। लेकिन जानकार बताते हैं कि कई ऐसे टोकन भी हैं जो लॉग टर्म के लिए लाभ का सौदा साबित हो सकते हैं। इनका फण्डामेंटल शानदार है। जिसमें से एक टेरा कॉइन भी है।

Also Read- Business Idea : सिर्फ 9400 रूपए लगाकर शुरू करें यह बिजनेस, महीने की होगी 30 से 40 हजार तक की तगड़ी कमाई

Also Read- Crypto Latest news : एकाएक बढ़ी डॉजी कॉइन की प्राइज, जानिए बिटकॉइन का हाल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular