Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeTeach & GadgetCrayon Envy 2022 Launch : कम कीमत एडवांस फीचर्स से लैस...

Crayon Envy 2022 Launch : कम कीमत एडवांस फीचर्स से लैस फुल चार्जिंग में 160 किलोमीटर तक का सफर

Crayon Envy 2022 Launch : क्रेयॉन मोटर्स ने बाजार में अपना नया स्कूटर लांच किया है। जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि एक बार फुल चार्ज पर 160 किलोमीटर तक का सफर तय किया जा सकता है।

Crayon Envy 2022 Launch : टूव्हीलर निर्माता कंपनी क्रेयॉन ने हाल ही में अपना नया स्कूटर लांच किया है। जिसे कम कीमत के साथ ही बेहतरीन फीचर्स से लैस बताया जा रहा है। इस स्कूटर को लेकर दावा किया जा रहा है कि एक बार फुल चार्ज करने पर 160 किलोमीटर का सफर तय किया जा सकता है।

Crayon Envy 2022 Launch : कम कीमत  एडवांस फीचर्स से लैस फुल चार्जिंग में 160 किलोमीटर तक का सफर

क्रेयॉन मोटर्स का इलेक्ट्रिक स्कूटर Envy पांचवा प्रोडेक्ट है। इससे पहले कंपनी ने ZeeZ, Snow, स्नो+ और Zumba जैसी इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में उतार चुकी है। Crayon Envy को देशभर में 100 से ज्यादा शहरों में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है। क्रेयॉन मोटर्स गाजियाबाद मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में अपने स्कूटरों का डिजाइन और उत्पादन करती है।

क्या है Price

Crayon Envy इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 64,000 रुपये निर्धारित की गई है। कंपनी स्कूटर की मोटर और कंट्रोलर पर 24 महीने की वारंटी दे रही है। नई इलेक्ट्रानिक स्कूटर को चार कलर व्हाइट, ब्लैक, ब्लू और सिल्वर में पेश किया गया है। Crayon Envy इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो इसमें बड़े बूट स्पेस और बिना चाबी वाला स्टार्ट सिस्टम दिया गया है। जिसमें रिवर्स असिस्ट जैसा फीचर भी दिया गया है। यानी कि यह स्कूटर अब फोर व्हीलर की तरह पीछे की ओर भी चल सकेगा। Crayon Envy ई-स्कूटर जियो टैगिंग, डिजिटल स्पीडोमीटर, सेंट्रल लॉकिंग और मोबाइल चार्जिंग जैसे कई सुविधाएं दी गई है। स्कूटर में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर और 150 मिमी ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है।

Also Read- Indian Currency : 500 का यह नया नोट कराएगा डबल मुनाफा, जान लें नहीं होगा पछतावा

Also Read- नोटों में छपी तिरीक्षी लाइनों का क्या होता है मतलब जाने

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular