Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTपत्रकार के साथ दुर्व्यहार मामले में सलमान व उनके बॉडीगार्ड को कोर्ट...

पत्रकार के साथ दुर्व्यहार मामले में सलमान व उनके बॉडीगार्ड को कोर्ट ने भेजा समन, जाने क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का विवादों से गहरा नाता रहा हैं। अभिनेता का अब तक कई मामलों में नाम सामने आ चुका हैं। तो वहीं एक बार फिर से वह कनूनी पचड़े में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। इस बार मुम्बई की अंधेरी कोर्ट ने सलमान खान व उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ समन जारी किया हैं। दोनों लोगों को 5 अप्रैल को कोर्ट में हाजिर होने के लिए कहा है। ऐसे में क्या है पूरा मामला चलिए जानते हैं।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो पत्रकार अशोक पाण्डेय ने सलमान खान व उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। अपने शिकायत में पत्रकार ने बताया था कि साल 2019 में वह अपने कैमरामैन साथी के साथ कही जा रहे थे। तभी रास्ते में सलमान खान उन्हें साइकिल चलाते हुए दिखे। जिस पर उन्होंने सलमान के बॉडीगार्ड से परमीशन लेते हुए उनका वीडियो रिकार्ड करने लगे। जैसे ही इस बात की जानकारी सलमान को हुई वह इस बात का विरोध किए। आगे पत्रकार ने शिकायती पत्र में बताया कि सलमान के बॉडीगार्ड ने उन पर हाथ भी उठाया। पत्रकार अशोक ने अपने शिकायती पत्र में यह भी बताया है कि सलमान खान ने भी उनके साथ मारपीट की और कैमरा छीनने की धमकी भी दी।

बताते चले कि हाल ही में सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में कोर्ट से राहत मिली हैं। 23 साल पुराने इस मामले में अभिनेता ने कोर्ट में याचिका दायर की थी कि निचली अदालत के बजाय हाईकोर्ट में उनके केस की सुनवाई हो। रिपोर्ट की माने तो राजस्थान हाईकोर्ट ने सलमान की याचिका मंजूर कर ली है।

अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही टाइगर 3 जैसी फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा कभी ईद कभी दीवाली, शाहरूख खान के साथ पठान जैसी प्रमुख फिल्में हैं।

Also Read- दसवीं फिल्म में विमला देवी बनी निम्रत कौर ने 3 महीने में बढ़ाया 15 किलो वजन, खाती थी यह चीज

Also Read- Pan Aadhaar Linking : इन आसान स्टेप्स को फालो कर चेक करें आपका पैन आधार से लिंक है या नहीं

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular