Tuesday, May 17, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTSonu Nigam फैमिली सहित हुए कोरोना पॉजिटिव, सिंगर ने खुद दी जानकारी

Sonu Nigam फैमिली सहित हुए कोरोना पॉजिटिव, सिंगर ने खुद दी जानकारी

बॉलीवुड गलियारे में कोरोना बड़ी तेजी से फैल रहा है। अब तक इस वायरस से बॉलीवुड के कई सेलेब्स संक्रमित हो चुके हैं। अब सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) भी कोरोना वायरस से खुद को बचा नहीं पाए है। वह पूरे फैमिली सहित कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। जिसकी जानकारी खुद सिंगर ने एक पोस्ट शेयर करके दी हैं। बता दें कि बीते दिनों द कपिल शर्मा शो की कलाकार सुमोना चक्रवर्ती कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई थी।

वीडियो शेयर कर दी जानकारी

सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने इंस्ताग्राम में एक वीडियो शेयर किया। जिसमें सबसे पहले वह सभी को नए साल की बधाई देते है। इसके बाद बताते हैं कि वह कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। आगे सिंगर कहते है कि ये बात कुछ लोगों को पता है, जबकि कई लोग अभी अनजान है। आगे सिंगर कहते है कि ये सच है कि मुझे नहीं लग रहा कि मैं कोविड-19 पॉजिटिव हूं। फिलहाल मैं दुबई में हूं। मुझे इंडिया आना था, भुवनेश्वर में परफार्म करना था, इसके अलावा एक शो भी शूट करना है।

एक नहीं कई बार कराया टेस्ट

सोनू निगम (Sonu Nigam) बताते है कि मैं ने कोविड-19 का टेस्ट एक नहीं बल्कि कई बार कराया। क्योंकि मुझे नहीं लग रहा कि मैं इस वायरस से संक्रमित हूं। लेकिन मेरी रिपोर्ट अब पॉजिटिव आ गई है। मैं इस वायरस को जल्द मात देकर स्वास्थ्य हो जाउंगा। मुझे बहुत दुख लग रहा है कि मैं शो में नहीं पहुंच गया। मेरे अलावा कई सिंगर पहुंच गए है। मेरा गला भी ठीक है। कोरोना ने मेरा नुकसान करा दिया।

बता दें कि बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों तेजी से कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे है। बीते दिनों करीना कपूर, प्रेम चोपड़ा, जॉन अब्राहम, सुमोना चक्रवर्ती जैसे सितारे इस वायरस की चपेट में आए। अब इस लिस्ट में सोनू निगम (Sonu Nigam) का भी नाम जुड़ गया है। वह भी इस वायरस की जद में आ गए है। इसलिए जरूरी है कि हर किसी को पूरी तरह सुरक्षा बरतनी चाहिए।

Also Read – रेखा से बद्तमीजी जब बर्दाश्त नहीं कर पाए अमिताभ बच्चन, शख्स दे डाली यह थी सजा

Also Read- Malaika Arora संग रिश्ते बोले Arjun Kapoor, कहा ये मेरा पर्सनल मामला है, मैं निजी जिंदगी में…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular