Corona ने फिर बढ़ाई लोगों की धड़कने, क्या साल 2023 में निर्मित हो जाएंगे पहले जैसे हालत!

Corona ने फिर बढ़ाई लोगों की धड़कने, क्या साल 2023 में निर्मित हो जाएंगे पहले जैसे हालत!

Corona ने एक बार फिर से लोगों की धड़कने बढ़ा दी है। क्योंकि पहले चीन, फिर जापान और अब अमेरिका के बाद देश की राजधानी दिल्ली में 5 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। रिपोर्ट की माने तो एक की कोरोना से मौत भी हो चुकी हैं। ऐसे में अब सभी के मन में यह सवाल घर करने लगा है कि क्या साल 2023 में एक बार फिर से पहले जैसे हालत निर्मित हो जाएंगे।

कोरोना की दस्तक से अलर्ट सरकार, बुलाई बड़ी बैठक

रिपोर्ट की माने तो कोरोना की दस्तक से सरकार अलर्ट पर है। गत दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए एक बड़ी बैठक बुलाई और सभी सतर्क रहने के दिशा-निर्देश दिए।

दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जाहिर करते हुए एक बैठक बुलाई है। जिसमें इस वायरस के रोकथाम के लिए कारगर कदम उठाने सभी से अपील की है।

कोरोना के कुल 98 यूपी में एक्टिव केस

रिपोर्ट की माने तो उत्तर प्रदेश में अकेले कोरोना के कुल 98 एक्टिव केस है। बताया जाता है कि बीते 24 घंटे में कुल 28,602 लोगों की जांच की गई। जिसमें 5 नए कोरोना के सामने सामने आए हैं। अब तक उत्तर प्रदेश में कुल 21 लाख 4 हजार 365 लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ्य हो चुके हैं।

विदेश से आने वालों की हो जांच

गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल ने अपने एक बयान में कहा कि जो भी शख्स विदेश से आया उसकी जांच होनी चाहिए। क्योंकि ज्यादातर चांस विदेश से आए व्यक्तियों पर होती है। रिपोर्ट की माने तो कोरोना का पहला मामला अहमदाबाद में मिला है जबकि दूसरा मामला बड़ोदरा में मिला है। यह दोनों शख्स विदेश आए हुए थे।

Also Read- Business Idea : साल 2023 में धूम मचाएगा यह बिजनेस, 4000 के निवेश में प्रतिमाह होगी बंपर कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *