Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTकॉमेडियन Bharti Singh ने शेयर की पहली बार बेटे की तस्वीर, बधाईयों...

कॉमेडियन Bharti Singh ने शेयर की पहली बार बेटे की तस्वीर, बधाईयों का लगा तांता

भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) अभी अभी माता पिता बने हैं, इन दिनों हर्ष-भारती अपने नए नए पेरेंटहुड को खूब एंजॉय कर रहे हैं. इस बीच भारती सिंह (Bharti Singh) की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह अपने बेबी बॉय (Bharti Singh New Born Baby Boy) को सीने से लगाए दिख रही हैं. भारती ने खुद इस तस्वीर को अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है. बच्चे के जन्म के बाद भारती (Bharti Singh-Harsh Limbachiyaa First Baby) के साथ इस पहली तस्वीर को देख कर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. इस एक झलक को देखकर ही कमेंट बॉक्स पर फैंस के कमेंट्स की बहार आ गई है.

कॉमेडियन Bharti Singh ने शेयर की पहली बार बेटे की तस्वीर, बधाईयों का लगा तांता

क्या है तस्वीर में खास

.फोटो में भारती ने पिंक कलर का नाइट गाउन पहना हुआ है. बेबी व्हाइट क्यूट प्रिंट से रैप अप है. तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि भारती ने अपने नन्हे शहजादे को अपनी बाहों में पकड़ा हुआ है. तस्वीर के साथ भारती ने कैप्शन में लिखा है. लाइफ लाइन भारती की इस तस्वीर को देख कर ढेर सारे लोगों समेत कई सेलेब्स के भी कमेंट आने लगे.

भारती सिंह ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें कॉमेडियन ने अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है.इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि भारती ने अपने बेटे को अपने दोनों हाथों से पकड़ रखा है और उसके गाल से अपने गाल टच कर रही हैं. इस दौरान भारती की आंखें बंद हैं। तस्वीर में भारती अपने बेटे से प्यार करती दिख रही हैं. लुक की बात करें तो भारती ने पिंक कलर का आउटफिट पहना हुआ है.

भारती ने इस तस्वीर पर बेहद ही छोटा कैप्शन दिया है, लेकिन कॉमेडियन ने चंद शब्दों में अपनी भावनाएं जाहिर की हैं. भारती ने कैप्शन में लिखा, ‘लाइफ लाइन. भारती की अपने बेटे के साथ ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को महज एक घंटे में 2 लाख 16 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

इसके अलावा, सेलेब्स से लेकर फैंस तक इस तस्वीर पर प्यार लुटा रहे हैं. नेहा भसीन ने कमेंट में लिखा, ‘भगवान भला करे।’ गौहर खान ने लिखा, ‘तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं.भगवान आपके परिवार को आशीर्वाद दे. पुनीत पाठक की पत्नी निधि ने लिखा, ‘हमारा गोला।’ इसके अलावा, सुरभि ज्योति और माही विज ने कमेंट में हार्ट इमोजी भेजे हैं। वहीं, फैंस भी इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

Also Read- 10 Rupees Rare Note : 10 रूपए का यह अति दुर्लभ नोट दिलाएगा पूरे 50 हजार, दो-चार हुए तो बन जाएंगे लखपति

Also Read- EWS सार्टिफिकेट बनवाने क्या है पात्रता, कहां करें आवेदन, किन डाक्यूमेंट्स की होती जाने जरूरत, जाने

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular