Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTस्ट्रगल के दौर को याद कर भावुक हुई कॉमेडियन Bharti Singh, कहा-कैसे...

स्ट्रगल के दौर को याद कर भावुक हुई कॉमेडियन Bharti Singh, कहा-कैसे उन्हें लोग गलत तरीके से करते थे टच

भारती सिंह (Bharti Singh) को कॉमेडी जगत की क्वीन कहा जाता है। भारती ने अपने हुनर के दम पर यह मुकाम हासिल किया है। सामान्य परिवार से तल्लुक रखने वाली भारती सिंह के लिए यह सब आसान नहीं था। आज कॉमेडियन जिस मुकाम पर है वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की। क्या कुछ सहा, कैसे स्ट्रगल के दौर में उन्हें लोग गलत तरीके से टच करते थे। यह सब एक इंटरव्यू के दौरान बयां करके वह भावुक हो उठी। सालों बाद एक बार फिर उन दिनों का दर्द भारती सिंह ने जब बयां किया तो सभी हैरान रह गए। ऐसे में खुद के साथ हुए गलत व्यवहार व इंडस्ट्री के काले सच को लेकर भारती सिंह ने क्या कहा। चलिए जानते हैं।

स्ट्रगल के दौर को याद कर भावुक हुई कॉमेडियन Bharti Singh, कहा-कैसे उन्हें लोग गलत तरीके से करते थे टच

मां को साथ लेकर जाती थी भारती

एक इंटरव्यू के दौरान भारती सिंह (Bharti Singh) ने बताया कि वह शो पर मां के साथ जाया करती थी। ऐसा इसलिए क्योंकि वहां लोग उन्हें गलत तरीके से छूते थे। हाल में भारती सिंह ने मनीष पॉल को एक इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने अपने जीवन के उस कड़वे सच को बयां किया।

भारती बताती है कि शो के शुरूआती दिनों में जब वह शूट पर जाती थी तो लोग उन्हें गलत तरीके से टच करते थे। आगे कॉमेडियन कहती है कि उस दौर में वह यह सब समझ नहीं पाती थी कि आखिर उनके साथ क्या यह क्या हो रहा है। लोग गलत नजरिए से पेश आ रहे हैं। इन सब चीजों की वजह से भारती रोज अपनी मां को अपने साथ ले जाना शुरू कर दिया। लेकिन कॉमेडियन बताती है कि लोग मेरी मां को यह भरोसा दिलाते थे कि आप चिंता मत करिए। हम आपकी बेटी का ख्याल रखेंगे।

करियर के शुरूआती दौर में भारती (Bharti Singh) बताती है कि उन्हें अच्छे बुरे की समझ नहीं थी। जब उन्हें कोई टच करता तो वह समझ नहीं पाती थी कि उसकी नीयत कैसी है। वह किस इरादे से छू रहा है। आगे बताती है कि बिचौलिया उन्हें पैसा देता था और उनकी कमर को रगड़ता था। भारती कहती है कि उन्हें यह पता था कि अच्छी फिलिंग नहीं होती है।

इंटरव्यू में आगे भारती बताती है कि वह पहले बेवकूफ थी। क्योंकि वह लोगों के इरादे को भांप नहीं पाती थी। लेकिन अब समय बदल चुका हैं। अब वह लोगों की समझ सकती हैं। बुरा होने पर आवाज उठाना जानती हैं। भारती कहती है कि मेरे अंदर अब वो हिम्मत आ चुकी है जिससे मैं अब यह पूछ सकती हूं कि वह क्या और क्यो देख रहा है। इसके पीछे उसकी क्या नीयत है। लेकिन स्ट्रगल के दौर में उनके पास न समझ थी और न ही हिम्मत। बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) की कला के दुनियाभर में लोग दीवाने हैं। भारती द कपिल शर्मा में अपने अदायगी से लोगों को हंसने पर मजबूर करती है। अभिनय के अलावा भारती अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई बार सुर्खियां बटोर चुकी है।

Also Read- जब मीरा राजपूत ने सरेआम शेयर कर दिए बेडरूम सीक्रेट, बताया-शाहिद संग खुद की फेवरेट पोजीशन

Also Read- बैडरूम में ABhishek ने Aishwarya Rai को किया नाखुश, भड़की एक्ट्रेस धक्के मार रूम से किया आउट

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular