Coffee With Karan : जब प्लेन में करण जौहर ने संबंध बनाने की थी कोशिश, मच गया था बवाल

Coffee With Karan : जब प्लेन में करण जौहर ने संबंध बनाने की थी कोशिश, मच गया था बवाल

Coffee With Karan : करण जौहर अपने चैट शो कॉफी विद करण में बॉलीवुड सेलेब्स से उनकी निजी जिंदगी की बातें उगलवा ही लेते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी का एक किस्सा बयां किया है।

Coffee With Karan : काफी विद करण शो में मेहमान ही नहीं बल्कि कई बार होस्ट करण जौहर भी शॉकिंग खुलासे कर चुके हैं। कुछ ऐसा ही एक खुलासा हाल ही में करण जौहर ने किया हैं। उन्होंने बताया कि कैसे एक बार वह प्लेन में संबंध बनाने की कोशिश कर रहे थे तब वह पकड़े जाने से बच गए थे। दरअसल करण के शो में टाइगर श्राफ बतौर मेहमान आए हुए था। टाइगर से उन्होंने कुछ ऐसा ही सवाल पूछा था। जिस पर कुछ ऐसी ही सिचुएशन से जुड़ी बातें उन्हें याद आ गई। जिसे बाद में उन्होंने रिवील की।

छोटा पड़ गया था लू

करण जौहर टाइगर श्राफ से रैपिड फायर राउड के दरम्यान पूछा कि वह सबसे अजीब जगह जहां उन्होंने संबंध बनाए हो। जिसका जवाब देते हुए टाइगर कहते है कि मुझे नहीं लगता कि यह अजीब है। क्योंकि हवा की उंचाईयों में ऐसा करना काफी अडवेंचरस होता है। जिस पर करण कहते है कि ओह माइल हाई क्लब जिसका मतलब है एयरक्राफ्ट पर सेक्स करने वाला गु्रप, क्या तुम भी इसके मेम्बर हो। पता नहीं ऐसा लोग कैसे कर लेते है। शो के आखिरी में मैं इस पर बात करूंगा।

अंत में करण जौहर कहते है कि एक बार मैंने भी ऐसा करने की कोशिश की थी। लेकिन मैं इतना भारी भरकम था और मेरा लू काफी छोटा था। जिस वजह से वह ऐसा करने में सफल नहीं हुए और बाल-बाल पकड़े जाने से बच गए थे।
बताते चले कि यह पहला मौका नहीं है जब करण जौहर इस तरह के शॉकिंग खुलासे कर चुके हो। इससे पहले भी वह कई बड़े खुलासे अपने निजी जीवन से जुड़े कर चुके हैं।

Also Read – ..तो इस वजह से Katrina Kaif ने चोरी-छिपे की थी विक्की कौशल से शादी, अब कैसा हैं हाल किया बयां

Also Read- Kriti Sanon ने बीती रात गुजारी किसी स्पेशल के साथ, वीडियो शेयर कर कराया इंट्रोड्यूज

Leave a Reply

Your email address will not be published.