Salman Khan से चंकी पाण्डेय की बेटी अनन्या ने मांगी कार, तो सुपरस्टार ने कहा पूरी पिता पर गई है..

Salman Khan से चंकी पाण्डेय की बेटी अनन्या ने मांगी कार, तो सुपरस्टार ने कहा पिता पूरी पिता पर गई है..

आईफा अवार्ड में प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान सलमान खान (Salman Khan), अनन्या पाण्डेय व मनीष पॉल एकसाथ नजर आए। इस दौरान अनन्या ने सलमान से कार की मांग कर दी। जिस पर सलमान ने कहा कि पूरी पिता पर गई है।
आईफा अवार्ड कार्यक्रम को इस बार सलमान खान व रीतेश देशमुख होस्ट करते हुए नजर आए। हाल ही आईफा कार्यक्रम को लेकर एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई। जिसमें सलमान खान, अनन्या पाण्डेय व मनीष पॉल नजर आए। इस दौरान अनन्या ने अपने क्यूट सवालों से सुर्खियों में छा गई।

दरअसल हुआ यूं कि प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कार की चर्चा चली। जिस पर अनन्या ने कहा कि क्या कार कंपनी वाले हमें फ्री में कार देने वाले हैं। तो समीप ही मौजूद सलमान (Salman Khan) अनन्या का मजाक उड़ाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने तपाक से कह दिया कि अनन्या पूरी पिता पर गई हैं।

Salman Khan से चंकी पाण्डेय की बेटी अनन्या ने मांगी कार, तो सुपरस्टार ने कहा पिता पूरी पिता पर गई है..

बता दें कि एक बार द कपिल शर्मा शो में हाउसफुल की टीम फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थी। इस टीम में अक्षय कुमार, रीतेश देशमुख, बॉबी देओल व चंकी पाण्डेय शामिल थे। इस दौरान अक्षय कुमार ने खुलासा किया कि एक बार किसी फिल्म के शूट के सिलसिले में सलमान (Salman Khan) सहित हम सभी विदेश में थे। तब चंकी ने वहां एक दुकान वाले से डील कर रखी थी कि वह यदि सलमान खान को उनके दुकान में लेकर आएंगे तो उन्हें पैसे देंगे। जिस पर चंकी ने सलमान को शॉपिंग कराने के बहाने उस दुकान में ले गए और दुकान वाले से रकम ऐंठ ली। इस बात की जानकारी हमें बाद में हुई। अक्षय कुमार द्वारा चंकी पाण्डेय की पोल खोलने पर मौजूद सभी लोग जमकर हंसते हैं। ऐसे में जब आईफा अवार्ड कार्यक्रम के दौरान अनन्या ने भी फ्री में कार पाने की इच्छा जाहिर की तो सलमान खान अनन्या के स्वभाव को पिता से जोड़ते हुए नजर आए।

बता दें कि आईफा अवार्ड जल्द ही होने वाला है। जिसे सलमान खान (Salman Khan) व रीतेश देशमुख होस्ट करने वाले हैं। इस बार का आईफा अवार्ड बाहर के देशों में आयोजित किया जाना हैं। बात करें सलमान खान की फिल्मों की तो सुपरस्टार के पास कई फिल्में जिसमें वह जल्द नजर आने वाले हैं। पहली फिल्म टाइगर 3 है। जिसकी हाल ही में सलमान खान ने शूट पूरी की है। इस फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ व इमरान हासमी लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा सलमान शाहरूख खान की फिल्म पठान में भी एक छोटे से रोल में नजर आएंगे।

Also Read- जब रीना रॉय के कपड़े देख भड़क उठी थी रेखा, प्रोड्यूसर के पास पहुंच लगा दी थी क्लास- कहां तुरंत मुझे..

Also Read- चंकी पाण्डेय की वजह से दीपिका पादुकोण की मुंह पर बेइज्जती कर चुकी है अनन्या पाण्डेय, ये रही वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published.