Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTChunky Pandey को सताई अनन्या पाण्डेय की शादी की चिंता, बातचीत में...

Chunky Pandey को सताई अनन्या पाण्डेय की शादी की चिंता, बातचीत में बताया बताया कैसा चाहते हैं वह दामाद

अनन्या पाण्डेय (Ananya Pandey) पिता चंकी पाण्डेय (Chunky Pandey) की तरह बॉलीवुड फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस काम करती है। हाल ही में अनन्या की फिल्म गहराइंया रिलीज हुई। इस फिल्म को लेकर अनन्या (Ananya Pandey) सुर्खियों में है। इसी बीच अब चंकी पाण्डेय (Chunky Pandey) को बेटी अनन्या की शादी की चिंता हो गई है। उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया गया वह अनन्या के लिए कैसा लड़का चाहते हैं। जब वह अनन्या की शादी करेंगे तब उन्हें कैसा दामाद चाहिए।

Chunky Pandey को सताई अनन्या पाण्डेय की शादी की चिंता, बातचीत में बताया बताया कैसा चाहते हैं वह दामाद
Photo Credit-Anaya Pandey Instagram

यह बात तो सभी जानते है कि हर माता-पिता को बेटी के जन्म के बाद उसकी शादी की चिंता रहती है। बेटियां भले ही पढ़-लिखकर नाम कमा लें, अपने पैरों पर खड़ी हो जाए। लेकिन हर मां-बाप को इस बात की चिंता रहती है कि उनकी बेटी के लिए जो लड़का मिले, वह ऐसा हो जो उनकी बेटी का अच्छे से ख्याल रखे। ऐसे में बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली अनन्या पाण्डेय के पिता चंकी पाण्डेय को उनकी शादी की चिंता सताई है। चंकी पाण्डेय ने अपनी बेटी की शादी पर खुलकर बात की।

हाल में दिए एक इंटरव्यू के दौरान चंकी पांडेय (Chunky Pandey) ने अपनी बेटी व एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की शादी पर बातचीत की। उन्होंने बताया कि उन्हें कैसा दामाद चाहिए। चंकी ने कहा मुझे लड़कों के लिए बहुत बुरा लगता है क्योंकि मैं अपनी बेटियों को जानता हूं। क्योंकि उन्हें सम्भालना आसान नहीं है। मैं उन्हें जीवन भर संभालता रहा हूं। मेरा मतलब है, हां मेरी बेटियों को अपने पिता से बेहतर होना है। मैंने हमेशा अपनी बेटियों को लाड़ प्यार से रखा है और हमेशा उन्हें बहुत, बहुत हाई स्टैंडर्ड्स और बेस्ट की उम्मीद करने के लिए कहा है।

आगे चंकी (Chunky Pandey) कहते है कि मेरी बेटियां शादी में विश्वास रखती हैं। क्योंकि उन्होंने हमेशा अपने आसपास ऐसे रिश्ते देखे हैं। जो हमेशा से प्यार भरे रहे हैं।

बता दें कि अनन्या पाण्डेय (Ananya Pandey) हाल ही में गहराइयां फिल्म में नजर आई। गहराइयां फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई। इस फिल्म के अलावा पिछले साल अनन्या खाली पीली फिल्म में ईशान खट्टर के साथ नजर आई थी। बता दें कि अनन्या पाण्डेय ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से किया था। जिसके बाद से अब तक वह कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Also Read- मां की प्रेरणा से Hema Malini ने हासिल किया बड़ा मुकाम, आज है इतने करोड़ सम्पत्ति की मालकिन

Also Read- बॉलीवुड के इस एक्टर की दीवानी है Malaika Arora,बहन अमृता के साथ मिलकर ऐसे करती थी एक्टर को परेशान!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular