Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTAnanya Pandey की फ्रेंड्स के साथ चंकी पाण्डेय करते है ऐसी हरकतें,...

Ananya Pandey की फ्रेंड्स के साथ चंकी पाण्डेय करते है ऐसी हरकतें, इसलिए एक्ट्रेस नहीं बुलाती घर, बयां किया दर्द

अनन्या पाण्डेय (Ananya Pandey) बॉलीवुड की खूबसूरत एवं यंग एक्ट्रेस है। इसी वजह से उनकी मांग फिल्मों में सबसे ज्यादा है। अनन्या अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। हाल ही में अनन्या गहराईयां फिल्म में नजर आई थी। फिल्मों के अलावा अनन्या सोशल मीडिया में काफी ज्यादा एक्टिव रहती है।

Ananya Pandey की फ्रेंड्स के साथ चंकी पाण्डेय करते है ऐसी हरकतें, इसलिए एक्ट्रेस नहीं बुलाती घर, बयां किया दर्द

जहां वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अनन्या के सोशल मीडिया में फैंस मिलियंस में है। जो एक्ट्रेस हर तस्वीर व वीडियो को बेहद पसंद करते हैं। अब हाल ही में अनन्या पाण्डेय (Ananya Pandey) अपने पिता की हरकतों की वजह से सुर्खियों में हैं। एक इंटरव्यू में अनन्या ने बताया कि वह पिता की वजह से अपने फ्रेंड्स को घर नहीं बुलाती है। ऐसे में पिता की किस हरकत पर अनन्या शर्मिंदगी महसूस करती हैं, चलिए जानते हैं।

चंकी पाण्डेय की यह आदत है खराब

अनन्या पाण्डेय (Ananya Pandey) इन दिनों अपने पिता की वजह से सुर्खियों में है। बीते दिनों वह फिल्मों को लेकर खूब सुर्खियों मे थी। लेकिन इस बार वह निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियां बटोर रही थी। एक इंटरव्यू में अनन्या ने खुलासा किया कि वह अपने पिता की आदत से परेशान हो चुकी हैं। वह पिता की वजह से अपने फ्रेंड्स को घर नहीं बुलाती हैं। यदि किसी कारणवश उनके फ्रेंडस घर आ भी गए तो वह रूकते नहीं, जल्द भाग जाते हैं।

अनन्या (Ananya Pandey) बताती है कि उनके पिता घर में ज्यादा समय तक टॉवेल लगाकर घूमते हैं। वह घर पर कोई कपड़ा नहीं पहनते हैं। पिता की इसी हरकत की वजह से अपने फ्रेंड्स को घर नहीं बुलाती है। यदि किसी कारणवश मेरे फें्रड्स आ भी गए तो वह पिता को देखकर अनकंफर्टेबल हो जाते हैं। जिससे वह जल्द से जल्द घर से भागने की कोशिश करते हैं।

Ananya Pandey की फ्रेंड्स के साथ चंकी पाण्डेय करते है ऐसी हरकतें, इसलिए एक्ट्रेस नहीं बुलाती घर, बयां किया दर्द

तो वहीं अनन्या पाण्डेय (Ananya Pandey) की वर्कफ्रंट की ओर नजर डाली जाए तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लीगर में नजर आएगी। उनकी यह फिल्म साउथ सिनेमा पर बेस्ड होगी। फिल्म में विजय देवरकोंडा, माइक टाइसन जैसे कई दिग्गज कलाकार नजर आएंगे। बता दें कि अनन्या पाण्डेय अब तक बॉलीवुड में कई फिल्में कर चुकी है। बीते दिनों उनकी गहराइयां फिल्म रिलीज हुई थी। जिसमें दीपिका पादुकोण, अनन्या पाण्डेय, सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य कारवा सहित कई अन्य सितारे नजर आए थे।

Also Read- Sidharth Malhotra व Kiara Advani फिर सुर्खियों, फैंस पूछ रहे कब लगाएंगे रिश्ते पर मुहर!

Also Read- शो में हुए घाटे को बर्दाश्त नहीं कर पाए प्रोड्यूसर Salman Khan, गुस्से में Kapil Sharma की लगा दी व्हॉट

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular